कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद बेहोश होने पर लूट ली अस्मत, अब पुलिस हिरासत में छानबीन जारी


प्राइवेट बीमा कंपनी में काम करने वाली एक युवती से दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। युवती ने ही आरोपी को अपनी कंपनी में नौकरी दिलाई थी। मामले में 20 सितंबर को युवती ने आरोपी वसीउल्ला, उसकी मां और बहन के खिलाफ मड़ियांव थाने में केस दर्ज कराया है। डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
युवती के अनुसार, वर्ष 2017 में सोशल मीडिया के जरिये मड़ियांव के फैजुल्लागंज निवासी वसीउल्ला से दोस्ती हुई थी। बातचीत होने के बाद युवती ने उसे अपने दफ्तर में नौकरी दिला दी थी। युवती का आरोप है कि कोविड के चलते वसीउल्ला ने अपने घर के पास एक कमरा किराये पर लिया और वहीं से साथ मिलकर काम करने की बात रखी।
एक दिन वसीउल्ला ने कमरे में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर युवती ने विरोध जताया तो आरोपी ने शादी का झांसा दिया। इसके बाद छह साल तक शादी का झांसा देकर शोषण करता रहा। इस बीच युवती ने दूसरी जगह नौकरी जॉइन कर ली।
युवती का आरोप है कि शादी की बात पर आरोपी हर दफा टाल जाता था। बीते 12 जून को आरोपी ने शादी के बहाने से युवती को गोमतीनगर एक होटल में बुलाया और गंदा काम किया। इसके बाद अचानक आरोपी ने दूरी बना ली। छानबीन करने पर पीड़िता को पता चला कि आरोपी ने किसी दूसरी युवती को फंसा लिया है।
युवती 18 सितंबर को आरोपी के घर पहुंची और सारी बात वसीउल्ला की मां यासमीन बानो और बहन हीना कौसर को बताई। आरोप है कि उन लोगों ने पहले मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डाला। विरोध पर पिटाई कर उसे भगा दिया। अगले दिन आरोपी अपनी मां के साथ युवती के घर पहुंचा और किसी से शिकायत न करने की धमकी दी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त