सड़क दुर्घटना: ट्रक की चपेट में आने से ड्यूटी से लौट रहे दरोगा की दर्दनाक मौत, विभाग और परिवार में मचा कोहराम


जनपद भदोही स्थित थाना गोपीगंज कोतवाली के दारोगा (एसआइ) नेमत उल्लाह (52) की बुधवार 25 अक्टूबर की सुबह दस बजे अमवा गांव के पास हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वह गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना के कुर्रा गांव के मूल निवासी थे। बाइक से अपने हल्का नंबर एक के अमवा गांव की तीन दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन का समय व जुलूस की तैयारियों का जायजा लेकर लौट रहे थे। कोतवाली में दस माह से तैनात थे और व्यवहार कुशल और अच्छे पुलिस कर्मियों में उनकी गिनती होती थी।
जानकारी मिलते ही दोपहर तक उनके स्वजन भी अस्पताल में पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सहित अन्य कर्मियों ने स्वजन को ढांढ़स बंधाया। नेमत उल्लाह बुधवार की सुबह सात बजे कोतवाली से अमवा गांव पहुंचे। गांव में लगी तीन दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन को पूजा समितियों के पदाधिकारियों से बातचीत की। शाम चार बजे तक सभी समितियों ने लालानगर नहर में प्रतिमाएं विसर्जित करने का आश्वासन दिया था।

उन्होंने कोतवाली में सूचना दी थी कि दोपहर दो बजे के बाद गांव की तीनों प्रतिमाएं उठेंगी, इसके लिए दस से 12 पुलिस कर्मियों की जरूरत होगी। लौटते वक्त वह अमवा गांव से हाईवे पर पहुंचे थे कि प्रयागराज की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। टक्कर लगते ही चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।


आसपास के लोग उन्हें लेकर सीएचसी गोपीगंज पहुंचे। चिकित्सक ने देखते ही मृ़त घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली से बड़ी संख्या में पुलिस बल अस्पताल पहुंच गया। पुलिस ने उनके स्वजन को घटना की जानकारी दी। दोपहर एक बजे तक उनका बेटा, भतीजा और भाई अस्पताल पहुंच गए। मौके पर पहुंची एसपी ने स्वजन को आश्वस्त किया कि भदोही पुलिस उनके परिवार के साथ है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त