अभ्यूदय’23 के दूसरे दिन खेल पुरस्कार वितरण का हुआ आयोजन ,जानें प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर कौन रहा


पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट के खेल परिसर में अभ्यूदय’23 के दूसरे दिन खेले गये प्रतियेागिता में दौड़ 400मी0 रिेलेरेस, 1000मी0, रस्साकस्सी का मैच खेला गया जिसमें छात्रों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए विजेताओं की सूची में अपना नाम दर्ज कराया जिसमें सभी विजेताओं को मेडल और प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। 
खेलों के अगले क्रम में ‘‘अशोका प्रिमियर लीग‘‘ क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जो चेयरमैन एकादश बनाम डाइरेक्टर एकादश के बीच मैच खेला गया जिसमें संस्थान के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, शिक्षक और कर्मचारी शामिल थे। इस मैच में डाइरेक्टर एकादश द्वारा टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 8 विकेट खोकर 95 रन बनाये जिसमें अनुज कुमार द्वारा सर्वाधिक 32 रन का योगदान रहा जिसके जवाब में चेयरमैन एकादश की टीम ने मात्र 9 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली जिसमंे मैन आफ मैच सुनील यादव को घोषित किया गया जिन्होंने नाटआउट रहते हुए सर्वाधिक 45 रन तथा 3 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलायी।  
प्रतियोगिता के रस्सा कस्सी (ब्वायज) में एम0बी0ए0 की टीम प्रथम, कम्प्यूटर साइंस की टीम द्वितीय एवं अशोका स्कूल आफ बिजिनेस की टीम को तृतीय स्थान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया। वहीं (गर्ल्स) में एम0बी0ए0 की टीम को प्रथम, कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजी0 की टीम द्वितीय एवं बी0फार्म0 की टीम ने तृतीय स्थान के लिए मेडल और प्रमाण पत्र दिया गया।  
1000मी0(ब्वायज) में इलेक्ट्रिकल इंजी0 के सिन्धुराज प्रथम, बायोटेक्नोलाजी के पियुष शर्मा द्वितीय एवं सिविल इंजी0के शुभम विश्वकर्मा तृतीय स्थान पर रहे, वहीं (गर्ल्स) में इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन इंजी0 की सुप्रिया यादव प्रथम एवं बी0फार्म की सबिता यादव द्वितीय तथा बी0बी0ए0की श्रृष्टि पाण्डेय को तृतीय स्थान के लिए मेडल और प्रमाण पत्र दिये गये।  
रिलेरेस 400मी0(ब्वायज) में कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजी0की टीम प्रथम, सिविल इंजी0 की टीम द्वितीय तथा बायोटेक्नोलाजी की टीम को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ, वहीं रिले रेस (गर्ल्स) में इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन इंजी0 की टीम प्रथम, इलेक्ट्रिकल इंजी0 की टीम द्वितीय तथा एम0बी0ए0 की टीम को तीसरा स्थान के लिए मेडल एवं प्रमाण पत्र दिया गया और अन्त में बेस्ट अथलीट का पुरस्कार इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन इंजी0 की सुप्रिया यादव को दिया गया। 
संस्थान के चेयरमैन ने सभी विजेताओं को ट्राफी और सर्टिफिकेट प्रदान किया और सभी को बधाई देते हुए आशा की कि आने वाले भविष्य में अशोका के छात्र छात्राओं द्वारा और भी बेहतर प्रदर्शन किया जायेगा। वाइस चेयरमैन डा0 अमित मौर्य ने सभी विजेताओं पुनः बधाई देते हुए आश्स्वत किया कि खेल के साथ साथ आप सभी को अपने एजुकेशन में भी अच्छा प्रदर्शन करना है और विश्वविद्यालय के टापर सूची में अपना नाम दर्ज कराना है। 
तीसरे दिन के होने वाले कार्यक्रम जो विभागों के नाम होगा जिसमें साइंस एग्जिविशन, मॉडल, क्विज, फेस पेटिंग, रंगोली, मेंहदी, क्राफ्ट्स, प्रजेन्टेशन, आविष्कार इत्यादि नये तकनीकी पर आधारित माडल शामिल रहेगें। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश