पैरा टेबल टेनिस के खेल में कांस्य पदक जीतने वाले जौनपुर के इस खिलाड़ी का रिवर व्यू क्लब ने गर्म जोशी के साथ किया सम्मान


रिवर व्यू क्लब के सदस्य परिवार से कोई भी युवा टेबल टेनिस के खेल को खेलना चाहे तो रिवर व्यू क्लब देगा पूरा सहयोग- डाॅ केपी यादव 

जौनपुर।  होटल रिवर व्यू परिसर में संचालित बैडमिंटन कोर्ट एवं रिवर व्यू क्लब के सदस्य विवेक कुमार सिंह द्वारा पैरा टेबल टेनिस के स्टेट स्तरीय खेल में जौनपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए बड़ा धमाल किया गया और स्टेट चैम्पियनशिप हासिल करने के साथ ही कांस्य पदक जौनपुर लाया गया। खिलाड़ी उपरोक्त की इस सफलता के पश्चात रिवर व्यू क्लब ने सम्मान समारोह आयोजित करते हुए भव्य अभिनन्दन और स्वागत सम्मान किया। 
इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता करते हुए डाॅ केपी यादव ने कहा कि होटल रिवर व्यू में स्थापित टेबल टेनिस कोर्ट पर प्रैक्टिस करने वाले विवेक ने रिवर व्यू के साथ साथ जनपद जौनपुर का नाम रोशन किया है।इनके खेल से पूरा क्लब उत्साहित है।  डाॅ यादव ने घोषणा किया कि रिवर व्यू क्लब के सदस्य परिवार के बच्चे अगर टेबल टेनिस खेल में अपनी रूचि रखते हुए खेलना चाहे तो क्लब उनको पूरी सुविधायें प्रदान करेगा ताकि एक अच्छे खिलाड़ी बनकर जनपद का नाम राष्ट्रीय क्षितिज पर ऊंचा कर सके।  डाॅ यादव ने यह भी कहा कि खेल से व्यक्ति का शारीरिक और मानसिक विकास होता है साथ ही उसका स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है, रोग करीब आने भय खाता है।इसलिए हर युवा को अपनी शिक्षा के साथ साथ खेल में भी रूचि रखनी चाहिए। 
इस अवसर पर विकेश उपाध्याय विक्की ने खेल की दिशा अग्रसर युवा प्रतिभाओ का जिक्र करते हुए कहा कि जौनपुर इन दिनो खेल जगत में अपनी छाप छोड़ते हुए जनपद का नाम रोशन कर रहा है। विक्की ने अपने संबोधन में बताया कि डाॅ खुद टेबल टेनिस और गोल्फ के स्टार खिलाड़ी रहे है उनकी सोच खेल के विकास में सराहनीय है।
इस अवसर पर सम्मान समारोह की अध्यक्षता कर रहे डां केपी यादव और विकेश उपाध्याय तथा जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य एवं डाॅ आर पी यादव ने संयुक्त रूप से स्मृति चिन्ह और माल्यार्पण कर कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ी का सम्मान किया। इसके अलांवा क्लब के सभी सदस्य ओमप्रकाश यादव, डॉ नरेन्द्र कुमार यादव, डॉ आर पी पैथालजिस्ट, राम कृष्ण यादव, रंग बहादुर यादव एडवोकेट, प्रहलाद यादव, लक्ष्मी नरायन यादव पत्रकार, रमेश राय अवकाश प्राप्त न्यायिक अधिकारी , शशिभूषण यादव, रानू सिंह, विजय यादव मास्टर, परवेज आलम, अमित कुमार यादव, उमाशंकर यादव सहित बड़ी तादाद में सदस्यो और खेल प्रेमियों ने विवेक को माला पहनाकर सम्मानित किया। पूरे कार्यक्रम का सफल संचालन वरिष्ठ पत्रकार एवं जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश