ट्रक चालक को गोली मारकर बदमाशो ने 30 हजार रुपए की लूट,घायल का अस्पताल में उपचार जारी, पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर की अधीनस्थ चौकी सतहरिया स्थित ग्राम जंगीपुर निवासी ट्रक चालक बृजेश कुमार पुत्र प्रेमचंद 34 वर्ष को बदमाशो ने प्रयागराज स्थित सहसों में गोली मारकर कर 30 हजार रुपए की लूट लिया और फरार हो गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को प्रयागराज स्थित बेली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चालक के दाहिने कंधे में गोली लगी है।
मिली खबर के अनुसार जौनपुर जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर की अधीनस्थ चौकी सतहरिया के गांव जंगीपुर के रहने वाला बृजेश कुमार 32 पुत्र प्रेमचंद ट्रक चालक है। वह पंजाब से धागा लादकर बांग्लादेश जा रहा था। वह थरवई थाना क्षेत्र के भोपतपुर टोल प्लाजा के पास कोखराज-हंडिया हाईवे पर मंगलवार भोर चार बजे पहुंचा तो खड़ी कर शौच के लिए रूका था। शौच करने के बाद वह ट्रक में सवार हुआ। इसी बीच वहां चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की।
चालक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और बैग में रखे 30 हजार रुपये की नकदी लूट ली। घटना के दौरान सह चालक मनोज कुमार निवासी गोपालगंज बिहार को भी बदमाशों ने तमंचे की बट से मारकर घायल कर दिया और भाग निकले। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को बेली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चालक के दाहिने कंधे में गोली फंसी होने की वजह से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद