छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज, पुलिस आरोपियो की तलाश में जुटी



वासना के हैवानो ने नाबालिग किशोरी छात्रा के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसकी अस्मत को तार तार कर दिया है अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जी हां मामला जनपद मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है यहा पर नबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव के पांच युवकों पर हैवानियत करने का आरोप है। घटना मंगलवार की देर रात की बताई जा रही है। आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब किशोरी घर से अकेले शौच के लिए निकली थी। घटना का वीडियो भी आरोपियों ने बनाया और किसी को घटना के बारे में बताने पर वायरल करने की धमकी दी। पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसका परिवार मंगलवार की देर रात भोजन करने के बाद सो गया था। इस बीच देर रात करीब नौ बजे उसकी 14 वर्षीय पुत्री शौच के लिए अकेले ही अपने घर से निकली। आरोप है कि गांव के पांच लोगों ने किशोरी को अकेला देख उसका अपरहण कर लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ हैवानियत की। आरोप लगाया कि आरोपियों ने वीडियो बनाने के साथ धमकी दी कि परिवार वालों को घटना के बारे में बताया तो सभी को मार देंगे। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने घरवालों से आपबीती बताई।
मामले में पीड़ित पिता की तहरीर पर सीओ मुहम्मदाबाद गोहना डॉ. अजय विक्रम सिंह, एसओ रानीपुर जगदीश विश्वकर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजने के साथ मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। घटना के संबंध में सीओ ने बताया कि मामला संज्ञान में है, तहरीर मिली है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने