जानिए: पूर्व प्रधानाचार्य के पौत्र ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या क्यों किया, परिजन हतप्रभ, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस



जौनपुर। जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी सिपाह क्षेत्र के मुहल्ला रासमण्डल निवासी नगर पालिका इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य जय नाथ यादव के पौत्र शिवांश यादव उम्र 19 वर्ष पुत्र सत्येंद्र यादव ने आज दिन में अपने ही दादा की लाइसेंसी बन्दूक से खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला को खत्म कर लिया है। इस घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पर इस आत्महत्या का कारण एक अबूझ पहेली बन गया है हलांकि घटना की खबर लगने के बाद पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी है जल्द ही रहस्य से पर्दा उठाने का दावा कर रही है।
मिली खबर के अनुसार शिवांश नीट की तैयारी कर रहा था एक प्रतिभावान छात्र था उसने अपने दादा की लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या क्यों कर लिया है यह रहस्य बरकरार है। छात्र द्वारा खुद को गोली से उड़ाये जाने की खबर से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई। हलांकि खबर जारी किए जाने तक घटना के रहस्य से पर्दा नहीं उठ सका है ।
यहां बता दे कि नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के रासमण्डल मोहल्ले के निवासी सत्येद्र यादव का पुत्र शिवांश यादव 19 वर्ष इसी वर्ष इंटर पास करने के बाद घर पर ही रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मदद के लिए वह ऑन लाइन कोचिंग भी कर रहा था। आज दोपहर करीब 12 बजे उसने अपने घर में दादा की लाइसेंसी बन्दूक की नली को मुँह में डालकर पैर से ट्रिगर दबा दिया जिसके कारण उसकी खोपड़ी उड़ गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में गए तो वह लहुलुहान हालत में मिला, बेटे की हालत देखकर माँ बेहोस हो गई। यह मनहूस खबर मिलते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
पौत्र की घटना को लेकर परिवार सहित मुहल्ले के लोग हतप्रभ रहे और घटना को लेकर किसी तरह की जानकारी देने से परहेज करते रहे बस एक बात कि आखिर कमी क्या थी कि शिवांश ने आत्महत्या जैसे कदम उठा लिया है।मां तो पुत्र की मौत के बाद बेहोश हो गई थी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने