ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत परिवार में कोहराम, एक घायल पुलिस कार्रवाई में जुटी


जनपद आजमगढ़ के थाना सिधारी क्षेत्र स्थित खोजपुर गांव के पास एनएच पर सोमवार को ट्रक एवं स्कॉर्पियों में हुई जबरदस्त टक्कर में स्कॉर्पियों सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्कॉर्पियों सवार दोनों युवक परीक्षा देने मुख्यालय स्थित डीएवी पीजी कालेज जा रहे थे। 
तहबरपुर थाना क्षेत्र के हांसापुर गांव निवासी देवी लाल यादव (32) व विजय उर्फ बजरंगी (31) दीदारगंज क्षेत्र के फूलेश स्थित ओम प्रकाश मिश्रा विधि महाविद्यालय से एलएलबी कर रहे थे। इन दिनों एलएलबी की परीक्षा चल रही है। विद्यालय का सेंटर डीएवी पीजी कॉलेज आया था। सोमवार को परीक्षा में शामिल होने के लिए देवी लाल व विजय स्कॉर्पियों से जिला मुख्यालय नेशनल हाईवे होकर जा रहे थे। 
स्कॉर्पियों सवार अभी सिधारी थाना अंतर्गत खोजापुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में देवी लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विजय घायल हो गए। 
सूचना पर सिधारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसको उपचार के बाद छोड़ दिया गया। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री के पिता थे। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश