ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत परिवार में कोहराम, एक घायल पुलिस कार्रवाई में जुटी


जनपद आजमगढ़ के थाना सिधारी क्षेत्र स्थित खोजपुर गांव के पास एनएच पर सोमवार को ट्रक एवं स्कॉर्पियों में हुई जबरदस्त टक्कर में स्कॉर्पियों सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्कॉर्पियों सवार दोनों युवक परीक्षा देने मुख्यालय स्थित डीएवी पीजी कालेज जा रहे थे। 
तहबरपुर थाना क्षेत्र के हांसापुर गांव निवासी देवी लाल यादव (32) व विजय उर्फ बजरंगी (31) दीदारगंज क्षेत्र के फूलेश स्थित ओम प्रकाश मिश्रा विधि महाविद्यालय से एलएलबी कर रहे थे। इन दिनों एलएलबी की परीक्षा चल रही है। विद्यालय का सेंटर डीएवी पीजी कॉलेज आया था। सोमवार को परीक्षा में शामिल होने के लिए देवी लाल व विजय स्कॉर्पियों से जिला मुख्यालय नेशनल हाईवे होकर जा रहे थे। 
स्कॉर्पियों सवार अभी सिधारी थाना अंतर्गत खोजापुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में देवी लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विजय घायल हो गए। 
सूचना पर सिधारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसको उपचार के बाद छोड़ दिया गया। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री के पिता थे। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद