अग्निवीर योजना के नाम पर देश भर के छात्र और युवाओ को बर्गला रही है भाजपा - ऋषभ पाण्डेय


जौनपुर। NSUI के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने सब्जी मंडी स्थित इंदिरा भवन मे NSUI पदाधिकारीओ और विभिन्न कॉलेज के छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज विभिन्न संस्थानों और कॉलेज मे शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र अपने भविष्य को लेकर अवसाद मे है! पिछले 6 वर्षो से नौकरी के अवसर लगभग शुन्य है! अग्निवीर जैसी योजनाए सरकार की अदूरदर्शिता का परिणाम है! अगर ऐसा ही चलता रहा हो बेरोजगारी की समस्या एक नई महामारी का रूप ले लेगी ! प्रदेश के नौजवानो को अपने भविष्य के प्रति जागृत होना पड़ेगा!
बैठक को सम्वोधित करते हुए शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम ने कहा कि छात्र शक्ति ही देश की दिशा तय करती है! देश और प्रदेश के युवाओं और छात्रों के प्रति अगर सरकार इसी प्रकार उदासीन रही हो वो दिन दूर नहीं जब ये उग्र होकर अपना अधिकार मांगने पर विवश हो जाएंगे! राहुल गाँधी जी की न्याय यात्रा देश की युवा और छात्र  शक्ति के भविष्य निर्माण की दिशा मे एक नई इबारत लिखने जा रही है! 
कार्यक्रम की अध्यक्षता NSUI जिलाध्यक्ष शशांक राय अंकित ने की ।यूथ जिलाध्यक्ष संदीप सोनकर ने छात्र संघ बहाली की मांग की इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष (NSUI)अनुराग राय, शिखर द्विवेदी, राणा विश्वप्रताप, संदीप पाल, अमन सिन्हा, आदिल, सृजन, सूरज, रोहित पाण्डेय, अंकित सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार