अग्निवीर योजना के नाम पर देश भर के छात्र और युवाओ को बर्गला रही है भाजपा - ऋषभ पाण्डेय


जौनपुर। NSUI के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने सब्जी मंडी स्थित इंदिरा भवन मे NSUI पदाधिकारीओ और विभिन्न कॉलेज के छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज विभिन्न संस्थानों और कॉलेज मे शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र अपने भविष्य को लेकर अवसाद मे है! पिछले 6 वर्षो से नौकरी के अवसर लगभग शुन्य है! अग्निवीर जैसी योजनाए सरकार की अदूरदर्शिता का परिणाम है! अगर ऐसा ही चलता रहा हो बेरोजगारी की समस्या एक नई महामारी का रूप ले लेगी ! प्रदेश के नौजवानो को अपने भविष्य के प्रति जागृत होना पड़ेगा!
बैठक को सम्वोधित करते हुए शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम ने कहा कि छात्र शक्ति ही देश की दिशा तय करती है! देश और प्रदेश के युवाओं और छात्रों के प्रति अगर सरकार इसी प्रकार उदासीन रही हो वो दिन दूर नहीं जब ये उग्र होकर अपना अधिकार मांगने पर विवश हो जाएंगे! राहुल गाँधी जी की न्याय यात्रा देश की युवा और छात्र  शक्ति के भविष्य निर्माण की दिशा मे एक नई इबारत लिखने जा रही है! 
कार्यक्रम की अध्यक्षता NSUI जिलाध्यक्ष शशांक राय अंकित ने की ।यूथ जिलाध्यक्ष संदीप सोनकर ने छात्र संघ बहाली की मांग की इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष (NSUI)अनुराग राय, शिखर द्विवेदी, राणा विश्वप्रताप, संदीप पाल, अमन सिन्हा, आदिल, सृजन, सूरज, रोहित पाण्डेय, अंकित सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद