पत्नी गयी मायके तो पति ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, परिवार में कोहराम


जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी एक युवक ने अपनी दुकान के अन्दर फांसी पर झूलते हुए आत्महत्या कर लिया है। युवक अपनी पत्नी को मायके जाने से क्षुब्ध था। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर अतरौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 
बता दे छितौनी गांव निवासी अनुज कुमार विश्वकर्मा (25) स्थानीय बाजार में पंचर बनाने व वेल्डिंग का दुकान खोला था। पिता के साथ वह इसी दुकान पर काम करता था। सोमवार की रात पिता घर जाने लगे तो अनुज ने कहा कि आप जाइए मैं दुकान पर ही रहुंगा। अनुज प्रतिदिन सुबह में छह बजे दुकान खोल कर साफ-सफाई में जुट जाता था। मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसे साफ-सफाई करते नहीं देखा तो दुकान का शटर उठा दिया। शटर उठते ही अंदर का नजारा देख लोगों के होश उड़ गए।अनुज कुंडी से मफलर के सहारे लटक रहा था। 
लोगों ने घटना की सूचना आनन-फानन उसके पिता को दी गई। पिता भागकर दुकान पर पहुंचे। वहीं जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 
परिजनों के अनुसार मई 2023 में उसका विवाह अंबेडकरनगर जिले के परसनपुर निवासिनी अंजली से हुआ था। बीते चार फरवरी को पत्नी मायके चली गई। जिससे वह परेशान था। वह दो भाईयों में बड़ा था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश