प्रेमी युगल के प्रेम कहांनी का दर्दनाक अन्त दोनो की मौत के साथ हो गया, परिवार में मचा कोहराम

 
जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ककराही गांव में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले प्रेमी युगल के जीवन का दर्दनाक अंत हो गया है। पारिवारिक विरोध के कारण प्रेमी युगल विवाह करने में असफल हुए तो दोनों ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था। इस घटना में पहले प्रेमिका की मौत हुई दूसरे दिन वाराणसी के अस्पताल में भर्ती प्रेमी की भी उपचार के दौरान जीवन लीला खत्म हो गई। 
मिली खबर के अनुसार छत्तीसगढ़ प्रान्त की रहने वाली किशोरी तथा जनपद के थाना मछलीशहर कोटवा गांव के निवासी प्रदीप यादव (21) थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित ग्राम ककराही में एक ईंट भट्ठे पर काम करते थे। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनो साथ जीने मरने की कसम खाते हुए आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन विवाह के लिए दोनो परिवार के लोगो ने स्वीकृत नही दिया।
परिवार के विरोध के चलते प्रेमी युगल ने अपनी जीवन लीला ही खत्म करने का निर्णय लेते हुए 04 फरवरी की रात एक साथ विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें तत्काल मड़ियाहूं सीएचसी ले जाया गया, स्थित नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर डॉक्टर ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। 
प्रदीप की हालत गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया। मंगलवार को प्रदीप यादव ने भी दम तोड़ दिया। ऐसे में दोनों के प्रेम कहानी का दुखःद अंत हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर घर पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त