हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार कर घायल करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार,तीन अभी पुलिस पकड़ से है दूर


जौनपुर। थाना खुटहन क्षेत्र स्थित चककुतबी में 01 फरवरी 24 को सायंकाल के समय हार्डवेयर व्यवसायी लालबहादुर सोनी को गोली मारने वाले बदमाश मनीष तिवारी उर्फ छोटू तिवारी पुत्र जय प्रकाश तिवारी निवासी चौबहा थाना सरपतहां को खुटहन की पुलिस ने दूसरे दिन 02 फरवरी 24 को उसरौली मोढ़  से गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है। खुटहन पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश को मुअसं 30 /24 धारा 307, 376, 504, 506, 34 भादवि एवं 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
यहां बता दे कि बदमाश व्यापारी से उधार सामान चाहते थे न देने पर व्यापारी लाल बहादुर सोनी को गोली मार दिए और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे। घटना की खबर वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा घटनास्थल पर गये और अधीनस्थ पुलिस जनो को शख्त निर्देश दिया कि जल्द बदमाश जेल जाये। बदमाशो को पकड़ने के लिए तीन टीमे गठित की थी। 
खुटहन पुलिस ने गोली से घायल लालबहादुर सोनी के पुत्र विकास सोनी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करने के बाद लगातार दविशे शुरू की और तीन बदमाशो में से एक बदमाश मनीष तिवारी उर्फ छोटू तिवारी पुत्र जय प्रकाश तिवारी निवासी चौबहा थाना सरपतहां को गिरफ्तार कर लिया है और विधिक कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का एक अपराधिक इतिहास है उसके उपर थाना खुटहन, सरपतहां और जनपद सुल्तानपुर के थाना मोतिगरपुर में गम्भीर धाराओ में मुकदमें पंजीकृत है। इस घटना में शामिल तीन अभियुक्त अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है। हलांकि इस घटना में घायल व्यवसायी का उपचार वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश