हवस के दरिन्दो ने गूंगी बहरी किशोरी के साथ किया सामुहिक दुष्कर्म,एफआईआर दर्ज

हवस के अंधे लोग किस कदर तक गिर सकते हैं, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। दरिंदगी पर उतारू कुछ युवको ने गूंगी, बहरी एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे रात के अंधेरे में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए। घटना जनपद आजमगढ़ की है। लड़की के साथ हैवानियत करने वाले कुछ लोगों के खिलाफ पिता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। रौनापार थाने में पिता ने तहरीर दी है। 
बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी जो गूंगी-बहरी है, वह 27 मार्च को गांव के सीवान में बकरी चरा रही थी। आरोप है कि कुछ लोग उसे गुमराह करके अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उक्त लोगों द्वारा उसे बेहोशी के हालत में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए। जब कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को दी। 
मौके पर पहुंचे परिजन उसका दवा-उपचार कराएं। जब आराम हुआ तो गूंगी-बहरी लड़की ने अपनी आपबीती इशारा करते हुए बताई। एसओ रौनापार विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत