नगर पालिका परिषद जौनपुर का घूसखोर एकाउंटेंट और उसका सहयोगी घूस लेते रंगेहाथ।हुआ गिरफ्तार



जौनपुर  नगर पालिका परिषद जनपद मुख्यालय पर आज शुक्रवार को फिर भ्रष्टाचार और घुसखोरी के खिलाफ एंटी करप्शन टीम ने छापामारी किये और एकाउंटेंट टीएन सिंह सहित उसके सहयोगी बाबू शनी बाल्मीकि को एक लाख 65 हजार रुपए का घुस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है।  एकाउंटेंट की गिरफ्तारी के बाद नगर पालिका परिषद कार्यालय में हड़कंप की स्थित रही है।
खबर है कि ठेकेदार के भुगतान के लिए एकाउंटेंट टीएन सिंह ने रमेश नामक ठेकेदार से घूस मांगा था। ठेकेदार ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम वाराणसी से किया टीम आज जौनपुर आयी और पूरी योजना तैयार कर घूस की राशि 1 लाख 65 हजार रुपए एकाउंटेंट टीएन सिंह की दिलवाया घुस लेते ही छापामार कर रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
और एकाउंटेंट को लेकर सीधे कोतवाली गयी वहां पर विधिक कार्यवाई करते हुए घूसखोर टीएन सिंह को लेकर वाराणसी चली गई है। टीएन सिंह ने घूस की राशि शनी से गिनवा रहा था इसलिए वह भी टीम के हत्थे चढ़ा अब सलाखो के पीछे जाएगा।
एंटी करप्शन टीम के छापामारी के दौरान नगर पालिका परिषद कार्यालय में हड़कंप मच गया।  यहां बता दे कि अब कुछ ही समय पहले यहां एक बाबू जो भ्रष्टाचार में संलिप्त था और फाइल कोर्ट पहुंचाने के घूस मांग रहा था एंटी करप्शन टीम ने उसे जेल भेजा अब यहां के दूसरः कर्मचारी को रंगेहाथ एकाउंटेंट एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ गया है। यह घटनाएं संकेत करने लगी है कि नगर पालिका परिषद के कर्मचारीगण आकंठ भ्रष्टाचार में डूब चुके है और घूसखोरी अपने चरम पर है। इसके लिए आखिर जिम्मेदार कौन है यह जांच का बिषय है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

सनसनीखेज घटना: युवक ने अपने परिवार के पांच सदस्यो को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,खुद कर लिया आत्महत्या,जानें कारण

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर