बच्चो संग अलग रह रही पत्नी को पति ने चाकू घोंप कर उतारा मौत के घाट, जानें कारण, पुलिस छानबीन में जुटी

मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव के पास शनिवार की दोपहर एक व्यक्ति ने घर लौट रही पत्नी का रास्ता रोककर उससे गाली-गलौज की। जब उसने इसका विरोध किया तो पहले से छुपाकर रखे चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप की स्थिति बनी रही।
घोसी कोतवाली क्षेत्र के नीमतला बड़ागांव निवासी हैदर अब्बास ने बताया कि उसकी पुत्री अमीनतुल जहरा का निकाह घोसी के ही बड़ागांव निवासी मुन्तजिर मेंहदी पुत्र स्व. गुलाम सरवर साकिन के साथ हुई थी। लेकिन निकाह के बाद से उसका दामाद और उसकी सास दहेज कम लाने को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे।
आए दिन विवाद के चलते उसकी बेटी बीते कई साल से मायके में अपने चार बेटों के साथ रहकर एक मकान बनवा रही थी। शनिवार की दोपहर वह अपने बड़े बेटे के साथ निर्माणाधीन मकान से वापस लौट रही थी। जहां पहले से मौजूद मुन्तजिर मेंहदी ने उसका रास्ता रोका, फिर अमीनतुल जहरा से गाली-गलौज करने लगा। अमीनतुल जहरा और उसके बेटे मेराज हैदर ने इसका विरोध किया।
इस बीच, आरोपी ने छुपाकर रखे चाकू से अमीनतुल जहरा के पेट पर चार पर बार ताबड़तोड़ हमला बोलकर फरार हो गया। पिता के इस अचानक हमले से बेखबर मेराज हैदर ने आस-पास के लोगों को चिल्लाकर घटना की सूचना दी।
वहीं, हादसे के बाद पहुंची घोसी पुलिस ने महिला को घोसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी इलामारन और एएसपी महेश सिंह अत्री, सीओ घोसी दिनेश दत्त मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार