पुलिस मुठभेड़ः एक बदमाश को लगी गोली, दो गिरफ्तार एक फरार तलाश जारी


आजमगढ़ जनपद पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त किया। इसमें दो बदमाशों को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया गया तो वहीं एक अन्य पकड़ा गया। मौके से पुलिस टीम ने तमंचा-कारतूस भी बरामद किया गया है। घायल हुए दोनों बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज कर भर्ती कराया है। मुठभेड़ में घायल बदमाशों में एक 50 हजार का इनामी है तो दूसरा हिस्ट्रीशीटर है। 
एएसपी चिराग जैन के अनुसार फूलपुर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर अपराधी बिना नंबर की बाइक से टिकरिया-मनरा होते हुए फूलपुर की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने मनरा गांव स्थित संकट मोचन कुटी के पास घेराबंदी कर लिया। 
कुछ ही देर में एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आते हुए दिखे। पुलिस ने टॉर्च जलाकर रुकने का इशारा किया तो बदमाश बाइक मोड़ कर भागने लगे। इस दौरान बाइक पलट गई तो तीनों बदमाशों ने झाड़ियों में छिपकर पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया, जिसमें एक बदमाश के बांए पैर में गोली लगी। जबकि एक को पकड़ लिया गया वहीं एक अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकला। 
घायल बदमाश की पहचान रमेश नोना निवासी शाहपुर फिरोजपुर थाना जलालपुर जिला अंबेडकरनगर के रूप में की गई। वहीं एक और पकड़े गए बदमाश का नाम दिवाकर बताया गया। इनके पास से पुलिस ने दो तमंचा, कारतूस, मोबाइल व एक बाइक बरामद किया है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रमेश नोना पर कुल 16 मुकदमें दर्ज है। फरार बदमाश का नाम राहुल नोना है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी