बिजली की समस्याओ से मिलेगी निजात यूपीपीसीएल अध्यक्ष का शख्त आदेश लोकल फाल्ट जल्दी हो ठीक



प्रदेश में 29 हजार मेगावाट से अधिक की बिजली मांग पूरा करने के बावजूद लोकल फाल्ट के कारण लोगों को भीषण गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से इसे लेकर निर्देश जारी करने के बाद पावर कारपोरेशन ने स्थिति की समीक्षा की। यूपीपीसीएल के अध्यक्ष डा. आशीष गोयल ने कम समय में क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर बदलने की व्यवस्था किए जाने का आदेश दिया है।

उन्होंने कहा कि ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त होते ही वर्कशाप से नया ट्रांसफार्मर तत्काल मौके पर पहुंचाया जाए। आपसी समन्वय कर अधिकारी ऐसी व्यवस्था बनाएं कि इस काम में देरी न हो। गर्मी के दिनों में लोकल फाल्ट के कारण देर तक बिजली आपूर्ति बाधित होने पर लोग गुस्सा होते हैं। ऐसे में अधिकारी व कर्मचारी उनका फोन नहीं उठाते तो वह आक्रोशित होकर तोड़फोड़ भी कर देते हैं।


ऐसे में सभी अधिकारी व कर्मचारी अनिवार्य रूप से उपभोक्ताओं के फोन उठाएं और उनकी समस्या का प्राथमिकता पर समाधान करें। हेल्प लाइन नंबर 1912 पर आने वाली शिकायतों का भी निस्तारण समय पर करें। शनिवार को जिन 13 सीटों पर लोकसभा चुनाव होना है वहां निर्बाध बिजली आपूर्ति की व्यवस्था की जाए। मतदान केंद्रों पर हर हाल में बिजली रहे। किसी भी तरह की समस्या न हो इसके लिए टीमें गठित कर इसकी व्यवस्था की जाए।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी