प्रदेश प्रवक्ता भाजपा ने घर घर बांटा प्रधानमंत्री की की चिट्ठी, बताया सरकार के विकास कार्य



जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 6 वर्ष  एवं प्रदेश सरकार के  साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल के दौरान  किये गये विकास कार्यों एवं गरीब कल्याण, किसान, मजदूर, नौजवान , महिलाओं के लिए किये गए कार्य तथा वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग में उठाये गए कदम व जनता में जन जागरण के लिए बूथ परिवार सम्पर्क अभियान के क्रम में सदर विधानसभा के जौनपुर दक्षिणी मण्डल के  बूथ संख्या 400 मतापुर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता  मनीष शुक्ला ने घर घर सम्पर्क केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की योजनाओं के विषय मे बताते हुए  प्रधानमंत्री  के पत्र का वितरण किया।

इस अवसर पर शुक्ला ने कहा कि 6 वर्ष के कार्यकाल में जहां विश्व में भारत की आन बान शान बढ़ी है वहीं हमने गरीबों के बैंक खाते खुलवाकर ,उन्हें मुफ्त गैस कनेक्शन देकर, मुफ्त बिजली कनेक्शन देकर, शौचालय बनवाकर, घर बनवाकर गरीब की गरिमा बढाया है।


प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले कार्यकाल में जहां सर्जिकल स्ट्राइक हुए, एयर स्ट्राइक हुई, वहीं हमने वन रैंक पेंशन वन रैंक वन टैक्स किसानों के एमएसपी की वर्षो पुरानी मांग को पूरा करने का काम किया है । राष्ट्रीय एकता अखंडता के लिए आर्टिकल 370 की बात हो सदियों पुराने संकट संघर्ष के सुखद परिणाम राम मंदिर निर्माण की बात हो आधुनिक समाज व्यवस्था में रुकावट बना तीन तलाक हो या फिर भारत की करुणा का प्रतीक नागरिकता संशोधन कानून हो एक के बाद एक हुए इन ऐतिहासिक निर्णय के बीच अनेक फैसले अनेक बदलाव ऐसे भी हैं जिन्हें भारत की विकास यात्रा को नई गति दी है।
आज पीएम किसान सम्मान निधि के दायरे में देश का प्रत्येक किसान आ चुका है बीते 1 वर्ष में इस योजना के तहत 9 करोड़ पचास लाख से ज्यादा किसानों के खाते में 72000 करोड रुपए से अधिक की राशि जमा कराई गई है


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार द्वारा पूर्व की अराजकता को समाप्त कर अपराध मुक्त, अन्याय मुक्त वातावरण सृजन करने के लिए  कानून व्यवस्था को जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए अपराधों पर नियंत्रण कर प्रदेश में पुनः कानून का राज स्थापित किया है

आज वैश्विक महामारी कोरोना में जहां अत्याधुनिक स्वास्थ्य सेवाओ एवं विशाल अर्थव्यवस्था वाले विश्व की बड़ी-बड़ी महा शक्तियां खड़ी है वहीं दूसरी ओर इतनी बड़ी आबादी एवं अनेक चुनौतियों से घिरा भारत लगातार कोरोना महामारी से लड़ रहा है जिसका परिणाम आज सभी देशवासियों ने पूरे विश्व को भारत को देखने का नजरिया बदल कर रख दिया है और यह सिद्ध करके दिखा दिया कि विश्व के सामर्थ्यवान और संपन्न देशों की तुलना में भारत वासियों का सामूहिक सामर्थ्य एवं क्षमता अभूतपूर्व है। देशवासियों ने प्रधानमंत्री मोदी जी के आह्वान पर ताली थाली बजाने, दीया जलाने से लेकर भारत की सेनाओं द्वारा कोरोना वारिस का सम्मान हो,जनता कर्फ्यू के दौरान नियमों का निष्ठा से पालन किया है।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव,मण्डल अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव,ब्रम्हेश शुक्ला, सरस गौड़ सभासद, सुधांशु सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद