जिनपिंग का पुतला फूंका और चीन के समानो के बहिस्कार की किया अपील


   जौनपुर  । थानागद्दी-केराकत मुख्य मार्ग पर स्थित देवनाथपुर ग्राम के समीप  स्थानीय लोगो ने स्वतंत्र पत्रकार एवं समाजसेवी पंकज कुमार मिश्रा  के नेतृत्व में चीन के खिलाफ नारेबाजी और चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन  करते हुए विरोध प्रदर्शन किया । इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के सदस्य एवं कार्यकर्ता गोलू रघुवंशी ने जिनपिंग का पुतला फूंक लोगो से चीनी सामान के बहिष्कार की अपील की । मौके पर योगेन्द्र विश्वकर्मा ,रोहित सिंह आशीष यादव कन्हैयालाल ,सौरभ मिश्रा सुरेश , इत्यादि मौजूद रहे । 
 संबोधन में पंकज कुमार मिश्रा , और गोलू रघुवंशी  ने चीन बॉर्डर पर शहीद हुए अपने देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी और लोगो से चीन निर्मित सामानों के उपयोग ना करने की अपील किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि आज जरूरत चीन को सबक सिखाने का है क्योंकि जिस तरह धोखे से चीन में हमारे 20 जवानों को मारा है वो घृणित है इन वीर जवानों के शहादत का बदला चीन से अक्शाई क्षेत्र वापस लेकर  लेना होगा और चीन निर्मित सामानों का पूर्ण बहिष्कार जारी रहेगा ।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम