प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन बजरिए डीएम राज्यपाल को भेजा गया


जौनपुर । काँग्रेस पार्टी के ज़िला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ के नेतृत्व में ज़िला शहर एवं युवा कांग्रेस जनों द्वारा 5 सूत्रीय माँग पत्र का ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से महामहीम राज्यपाल उप्र को भेजा गया है । 
जिलाध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में लगातार की खबरे आ रही है । युवाओ में बढ़ती बेरोजगारी के बावजूद शिक्षक भर्ती के 69000पद घोटालो की भेट चढ़  गया है। यूपी भाजपा सरकार के नाक के नीचे कई सारी भर्तियां लटकी हुई है लाखो युवा प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी कर परीक्षा देते है और नौकरी पाने का इन्तेज़ार करते है लेकिन सरकार की भ्रष्ट व्यवस्था के चलते ज़्यादा तर भर्तियां कोर्ट की भेंट चढ़ जाती है या भ्रष्टाचार की जद में समा जाती है।
 शहर अध्यक्ष ने कहा ही हाल ही में 69000 शिक्षक भर्ती और पशु पालन विभाग में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ ।जिसमे कई सारे बीजेपी के नेताओ का नाम सामने आया है मंत्रीयो के प्रतिनिधियो के नाम घोटाले में उजागर हुए है ।इसमें बीजेपी सरकार बड़े नेताओ और अधिकारियो को बचा रही है ।यही लोग बार बार भर्तीयो का घोटालो को अन्जाम देते है ।इसी तरह यूपी की अन्य तमाम  भर्तियो को सरकार ने लटका रखा है ।

 इसीलिए कांग्रेस जन 5 सूत्रीय ज्ञापन निम्मलिखित माँग  करते है ।
• घोटालो में लिप्त विभाग के मंत्रीयो को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाये जिससे जाँच प्रभावित न हो सके।

•घोटाले में लिप्त विभाग के मंत्रियो के प्रतिनिधियो की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाय ।

 •पूरे प्रकरण की जाँच उच्च न्यायलय के वर्तमान न्यायधीश से कराई जाय और जनता के सामने सच लाया जाय ।

• 69000 शिक्षक भर्ती घोटाले  में न सिर्फ बड़े पैमाने पर धांधली हुई है बल्कि चयन प्रक्रिया में भी आरक्षित वर्ग के अभ्यार्थीयो के साथ नाइन्साफी हुई है ।यह संविधान प्रदत्य अधिकारो का उलन्घन है ।इसको सुरक्षित रखने की गारन्टी हो ।
 •प्रदेश में हुए अन्य घोटालो जैसे की PDS जूता मोजा घोटाला DHLFअदि घोटालो में न्यायिक जाँच हो ।

इस मौके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष सत्यवीर सिंह,नगर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला,  राजन तिवारी एडवोकेट, गौरव सिंह सनी, छोटे लाल यादव महेंद्र राय इंद्रमणी दुबे अनील सोनकर, राकेश सिंह डब्बू,धर्मेन्द्र निषाद, नीरज राय, अशोक साहू, इश्तेयाक राइन, नायाब हसन, सोनू , लालजी यादव ,बब्बी खान, अलाउद्दीन, राज कुमार गुप्ता, सत्य प्रकाश गुप्ता, विशाल गुप्ता, इक़बाल हुसैन अदि कार्यकर्ता नेता मौजूद रहे


Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र