बदमाशो ने बसपा नेता को गोलियों से भून डाला, इलाके में मचा हड़कंप




कानपुर। यूपी के कानपुर में दिन-दहाड़े नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शहर के चकेरी इलाके में शनिवार दोपहर पूर्व बसपा नेता पर हमलावरों ने तड़ातड़ गोलियां चलाई। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोलियां लगने की वजह से गंभीर हालत में पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के समय उन्होंने दम तोड़ दिया।
वारदात के समय मौजूद लोगों के मुताबिक, बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर को जाजमऊ स्थित केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन से बात करने लगे। उसी समय दो बाइक से चार युवक आये और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
फायरिंग में बसपा नेता पिंटू सेंगर घायल होकर नीचे गिर पड़े। इलाका सुनसान होने की वजह से हत्यारे मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से नाइन एमएम पिस्टल के 11 खोखे बरामद किए हैं। एक कारतूस भी मिला है।
इस घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी पूर्वी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों को खंगाला जा रहा है। फिलहाल अभी जांच चल रही है, आरोपियों के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र