पीयू में 227 लोगों ने कोरोना वायरस की करायी जांच



जौनपुर । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में शिक्षकों कर्मचारियों के कोरोना वायरस की टेस्टिंग गुरुवार को हुई। चिकित्सक की टीम ने 227 लोगों की जांच की।
विश्वविद्यालय में पिछले दिनों कुछ कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आने के बाद ऐतिहात के तौर पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने यह निर्णय लिया था।
सुबह से प्रशासनिक भवन और विश्वविद्यालय गेस्ट हाउस में चिकित्सकीय टीम द्वारा टेस्ट शुरू किया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ विशाल यादव के नेतृत्व में चिकित्सकीय टीम ने जांच शुरू की। विश्व विद्यालय की तरफ से इसकी निगरानी सहायक कुलसचिव अमृतलाल कर रहे थे।साथ में उनके सहायक के रूप में हेमंत श्रीवास्तव थे। 
विश्वविद्यालय गेस्ट हाउस में आवासीय शिक्षकों की तरफ से छात्र अधिष्ठाता प्रोफेसर अजय दि्ववेदी ने सभी शिक्षकों को बुलाकर परीक्षण कराया, उनके साथ डॉक्टर नितेश जायसवाल थे। कर्मचारियों की तरफ से  जगदंबा मिश्रा ने आवासीय कर्मचारियों से निवेदन करके परीक्षण में सहयोग किया।विश्वविद्यालय में कुल 227 लोगों ने अपनी जांच करायी है ।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम