भीषण हादसे में मची चीख पुकार, 30 यात्री हुए घायल

   

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बीती रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में करीब 30 लोग घायल बताये जा रहे हैं। दिल्ली से बिहार जा रही एक यात्री बस आधी को रात पलट गयी, जिसके बाद चीख पुकार मच गयी। जानकारी के मुताबिक बस में 45 यात्री सवार थे, जिसमे से 30 घायल हो गए। सभी को सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के पास भीषण सड़क हादसे से हड़कंप मच गया। दरअसल, एक यात्री बस दिल्ली से बिहार के मधुबनी के लिए रवाना हुई थी। आधी रात जब बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के 132 किलोमीटर मार्क पहुंची तो अचानक नियंत्रण खो बैठी और पलट गयी। बताया गया कि बस की रफ्तार काफी तेज होने के चलते बस अनियन्त्रित हो गयी थी।
रात होने की वजह से अधिकतर यात्री  सो रहे थे। बस पलटी तो सबके होश उड़ गए। बस में 45 यात्री सवार थे। हादसे के बाद यात्री मदद के लिए चीखने लगे। आनन फानन में एक्सप्रेस वे पुलिस मौके पर पहुँच गयी और यात्रियों को बस से बाहर निकाला।
30 यात्री घायल हो गए, जिन्हें पास के ही सैफई के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद 14 घायलों को डिस्चार्ज कर दिया , वहीं 16 यात्रियों का इलाज किये जाने की खबर है। इनमें ले कुछ यात्रियों को ज्यादा चोट लगी है। मामले में यूपी पुलिस अब जांच में जुट गयी कि बस किन हालातों में पलटी है ।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम