दलित हत्या पर गरमायी सियासत कांग्रेसी नेता किये गये नजरबन्द



आजमगढ़ में दलित पूर्व ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते की हत्या के मामले पर सियासत गरमाने लगी है। कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज सत्यमेव जयते के गांव उनके परिवार से मुलाकात करने के लिए जा रहा था, लेकिन उन्हें रोक दिया है। कांग्रेस के बड़े नेताओं को सर्किट हाउस के अंदर नजरबंद किया गया है।
बताया जा रहा है कि जिन नेताओं को नजरबंद किया गया है, उनमें कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नितिन राउत शामिल हैं। इन्हें यहां पर जिला प्रशासन की तरफ से रोका गया है।
कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता को इन नेताओं से मिलने पर रोक लगा दी गई है। मीडिया को भी सर्किट हाउस में जाने से रोका जा रहा है। पीएल पुनिया, अजय कुमार लल्लू और नितिन राउत को नजरबंद किए जाने की पुष्टि वहां के कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने कर दी है।
जबकि इस पूरे मामले पर जिला प्रशासन का कोई भी बड़ा अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा हैं। बता दें कि गत दिनों दलित प्रधान सत्यमेव जयते उर्फ पप्पू राम को आजमगढ़ जिले के बांसगांव गांव में तीन मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली मार दी थी बाद में उसकी मौत हो गई थी।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया