भीषण सड़क दुर्घटना में चार की मौत दो दर्जन हुए जख्मी,उपचार जारी


आज प्रात:काल जनपद काकोरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो दर्जन से ज्यादा घायल एवं चार के मौत की खबर है। काकोरी हरदोई रोड पर रोडवेज की दो बसों की जोरदार टक्कर ट्रक से हो गयी। इस दौरान बस में कई यात्री सवार थे, जो हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गयी। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं जानकारी के मुताबिक चार लोगों की हादसे में मौत हो गयी। मौके पर पुलिस बल पहुँच गयी है और मामले की जांच में जुटी है।

मामला काकोरी जिले में हरदोई रोड का है, जहां बाजनगर गांव के पास आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कई लोगों की जान चली गयी है । दरअसल, सवारियों से भरी दो रोडवेज बस काकोरी हरदोई रोड पर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जोर दार धमाका हुआ दो दर्जन यात्री घायल हो गए।


यात्रियों की चीख पुकार मच गयी। ट्रक से टक्कर में दोनों बसों के परखचे उड़ गए। हादसे के बाद आसपास के लोग जमा हो गए और यात्रियों को बचाने में जुट गए। वहीं पुलिस को हादसे की जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में दोनों बसों के चालक व कंडक्टर घायलावस्था में ट्रामा भेजे गए हैं।

बताया जा रहा है कि हादसे में दो दर्जन लोग घायल हुए। वहीं इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो जाने की जानकारी मिली है। फ़िलहाल पुलिस फ़ोर्स मौजूद है और जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य किया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है