उड़ी कानून की धज्जी: फिर चली गोली बेटा की मौत पिता की हालत नाजुक



जौनपुर । जनपद के थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित भरौली मे आज गोलियों की तड़तड़ाहट ने एक बार फिर जिले की कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। घटना की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तब तक गोली चलाने वाला पुलिस पकड़ से दूर जा चुका था। 
बतादे थाना क्षेत्र स्थित भरौली गांव में दो पट्टीदारों  तारिक और इस्तियाक के बीच आपसी गहरी रंजिस थी।  आज लगभग 11.30 बजे के आसपास दोनों पक्षों में विवाद हो गया जिसके कारण आपस में मार पीट शुरू हो गयी। एक पक्ष  तारिक ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से पट्टीदार इश्तियाक एवं उसके बेटे ओसामा पर गोलियों की बौछार कर दिया जिससे ओसामा की मौके पर ही मौत हो गयी है। इश्तियाक गम्भीर रूप से जख्मी हालत में जिला अस्पताल उपचार के भेजा गया है । घायल की हालत नाजुक बतायी जा रही है ।
घटना की सूचना पर थाना प्रभारी शाहगंज एवं सीओ सहित पुलिस अधीक्षक तथा अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंचती तब तक हत्यारा फरार हो गया था।  हलांकि की वादी की तहरीर पर नामजद मुकदमा लिखा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने इसे खासा गम्भीरता से लिया और हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का हुक्म दिया है। पुलिस की दो टीमे लगायी गयी है। 





Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने