ज्वेलरी की दुनियां में नया आगाज सिद्ध विनायक ज्वेलर्स




जौनपुर। ज्वेलरी की दुनियां में नया आगाज करते हुए अब जनपद मुख्यालय पर स्थित लाइन बाजर में हनुमान मन्दिर के पास सिद्ध विनायक ज्वेलर्स ने अपना कदम रख दिया है। प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता सूरज सेठ ने तीन दिनों तक 20,21,22 अक्टूबर तक उद्घाटन का ऐलान किया है। इस प्रतिष्ठान का शुभारंभ सूरज सेठ के पिता मदन लाल सेठ एवं माता उर्मिला देवी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित करके किया है। 
उद्घाटन के पश्चात पत्रकारों से वार्ता करते हुए अधिष्ठाता सूरज सोनी ने बताया कि हम पिछले 7 वर्षों से अपने ग्राहकों को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने में प्रयासरत हैं हम उनके सहयोग एवं आशीर्वाद से अटूट रिश्तो को एक नई शुरुआत देने का प्रयास कर रहे हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि उनका सहयोग पूर्व  की तरह भविष्य में भी  निरंतर मिलता रहेगा अब हमारे यहां महानगरों की तर्ज पर एक ही छत के नीचे देश एवं विदेश के सर्वोत्तम कारीगरों द्वारा उत्कृष्ट के आभूषण के अलावा डायमंड की ज्वेलरी सोने चांदी के सिक्के मूर्ति 22 कैरेट 91.6 हॉलमार्क एवं 18 कैरेट 75% बीआईएस प्रमाणित हालमार्क   युक्त गोल्ड ज्वेलरी एव आईजीआई प्रमाणित डायमंड ज्वेलरी का भव्य एवं शानदार कलेक्शन के साथ कुंदन सिल्वर ज्वैलरी एवं हीरे जड़ित आभूषणों का अनुपम संग्रह है। 
 ग्राहकों की सुविधाओं को देखते हुए हमारे यहां ₹9999 की खरीदारी पर टिफिन बॉक्स 24999 की खरीद पर प्रेशर कुकर 49999 की खरीद पर प्रिंटेड बाथरूम सेट 99999 की खरीद पर मिक्सर एवं 1.2499की खरीद पर 24 इंच की एलईडी टीवी इनाम दिया जाएगाकिंतु यह ऑफर सीमित समय तक ही मांग है एडवांस बुकिंग कर ग्राहक ऑफर का विशेष लाभ उठा सकते हैं । 

Comments

  1. सिद्ध विनायक नहीं वह सिद्धि विनायक है।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम