प्रेमिका ने की आत्महत्या तो उसके भाई की कर दी हत्या,हत्यारा फरार तलाश जारी

 




ये दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है। जहा एक प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद प्रेमी ने लड़की के भाई को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह घटना बुलन्दशहर के सिकन्दराबाद इलाके की है। जहां एक भाई अपनी बहन के प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था। इस बात से परेशान होकर बहन ने आत्महत्या कर ली। जब इस बात की खबर उसके प्रेमी को लगी तो उसने प्रेमिका के भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। बता दें, FIR में छेड़छाड़ का विरोध करने और विवाह के लिए दबाव बनाने के आरोप में उनकी बेटी द्वारा आत्महत्या किए जाने और बेटे की हत्या करने का खुलासा हुआ है।

लेकिन पुलिस ने जांच में ये खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारोपी और मृतक की बहन के बीच प्रेम संबंध थे। जिसमें मृतक भाई बाधक था। इसी बात से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद ही आरोपी ने लड़की के भाई की हत्या कर दी। इस मामले में दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वही मुख्य आरोपी और अज्ञात फरार हैं। लेकिन एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों की माने तो मृतक का नाम रामवीर बताया जा रहा है। उसके पिता ने सिकंदराबाद थाने में मामला दर्ज कराया है। FIR के मुताबिक आरोपी आकाश का उनके घर आना जाना था। वह उनकी बेटी पर गलत नजर रखता था। साथ ही छेड़छाड़ और फब्तियां कसता था। शादी के लिए दबाव भी बनाता था। भाई को इस बात की जानकारी होने पर आकाश को चेतावनी दी थी कि वह ऐसा ना करें। लेकिन आकाश ने किसी की बात नहीं सुनी। इससे तंग आकर उनकी बेटी ने 8 नवंबर को जहर खाकर आत्महत्या कर ली।



जिससे नाज़ार होकर आकाश ने लड़की के भाई रामवीर से दुश्मन मानने लगा और 12 तारीख की सुबह उसने रामवीर के घर जाकर किराने का सामान मांगने के बहाने दरवाजा खुलवाया और रामवीर की गोली मारकर हत्या कर दी। अब इस मामले पर पुलिस आकाश और उसके भाई कपिल एक अज्ञात शख्स को तलाश रही हैं।जिसमें से पुलिस ने कपिल को तो गिरफ्तार कर लिया हैं।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया