एक परिवार के तीन बच्चों शव मिलने से हड़कंप हत्या की आशंका



मिर्ज़ापुर: लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गाँव मे तीन बच्चों का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। घर से गुमशुदा तीनो बच्चों का शव पानी के बंधा में मिला है। बच्चों की डूबने से मौत की आशंका है। मगर घर वाले हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जाता रहे है। तीनो बच्चों की गुमसुदगी दर्ज कर पुलिस इनकी तलास कर रही थी।इस बीच शव मिलने से चर्चाओं का बाज़ार गर्म है।
मिर्ज़ापुर के कुशियरा जंगल मे स्थित एक बंधी में तीन बच्चों का शव  मिला।तीनो बच्चे एक ही परिवार के है।लालगंज के बामी ग़ांव के रहने वाले तीन बच्चे हरिओम(14) सुधांशु(14),शिवम(14) वर्ष घर से कल 1दिसंबर 2020 को दोपहर घर के पास स्थित कुशियरा  जंगल मे  बेर खाने के लिए निकले थे।मगर शाम तक  घर वापस नही लौटे।परिजानो ने पहले बच्चो की जंगल मे तलाश किया।मगर बच्चो का कोई पता नही चलने के बाद उन्होंने आज दोपहर में  लालगंज थाने में सूचना दिया।
पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्चो की तलाश कर रही थी।इस बीच आज स्थानीय लोगो ने तीनों बच्चो का शव कामापुर लोहरिया बंधा में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दिया।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा मगर परिजनों ने शव को लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर में रख कर चक्का जाम कर दिया। परिजन बच्चों के आँख पर लगे चोट के कारण हत्या की आसंका व्यक्त कर रहे है।वही पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।
एक परिवार के 3 बच्चों की मौत का मामला शाम होते होते एकदम से परिजनों के गुस्से की ज्वाला फुट कर बहने लगी, परिजनों ने भारी संख्या में मीरजापुर-रीवा राजमार्ग जाम कर दिए। जिसके बाद चक्काजाम की सूचना पर प्रशासन में हड़कम्प मच गया, प्रशासन ने जाम खुलवाने के लिए बहुत प्रयास किया। लेकिन पीड़ित के परिजनों ने डीएम और एसपी को बुलाने की जिद पर अड़ गए। जिसके बाद  परिजनों से मिलने पहुंचे डीएम शुशील कुमार पटेल, पीड़ित परिवार को DM ने दिया आश्वासन परिजनों के मांग पर तीन डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम, पीएम रिपोर्ट के आधार पर दर्ज होगा केस, तीनों बच्चों की आंखे तक निकाली गई।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया