पहले अपहरण फिर कर दिया हत्या,लाश मिली एक कुयें में,पुलिस की जांच जारी



प्रदेश के जनपद रायबरेली में पहले अपहरण फिर हत्या की एक घटना ने जहां प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है वही पर इस घटना से इलाके में दहशत कायम हो गया है। यहां बता दे कि बीते रविवार की शाम खेत की रखवाली करने वाले एक व्यक्ति का 4 लोगों ने अपहरण किया था। करीब 20 घंटे बाद आज सोमवार को उसका शव कुएं में पाया गया। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के ग्राम सुरजू मऊ मजरे लोधवारी गांव निवासी सर्वेश कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद (22) पूरे मेहरबान गांव के पास रामबरन यादव का खेत बटाई पर लिया था। जिसमें आलू की फसल बोया था। रविवार शाम खेत की रखवाली करने गया युवक सर्वेश अचानक गायब हो गया, घर न पहुंचने पर परिजन थाने पहुंचे, मृतक की मां फूलमती ने गांव के ग्राम प्रधान पति संजय यादव, विनोद कुमार, अजीत कुमार के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था।
पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की तो खेत के पास ही कुएं में जाल डलवाया तो उसमें गायब युवक का शव बरामद हुआ। शव मिलने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक की मां फूल कली ने बताया कि एक माह पहले घर के पास खड़ंजा लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें प्रधान पति ने देख लेने की धमकी दी थी और उसी ने साथियों के साथ मिलकर अपहरण करने के बाद मेरे बेटे की हत्या कर दी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया