झगड़े में घायल विकलांग की मौत ,शव सड़क पर रख मुआवजे व आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग

 



दबंगो ने मामूली विवाद को लेकर गरीब कमजोर दिव्यांग की कर दिया है हत्या घटना जनपद मथुरा के थाना कोतवाली के बाल्मीकि बस्ती में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े में उपचार के दौरान एक युवक की मौत के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने कई घंटों तक शव सड़क किनारे रख हंगामा किया ।  झगड़े की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है । आक्रोशित लोगों की मांग थी कि परिजनों को मुआवजा दिया जाए साथ ही जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए ।

बता दें कि थाना कोतवाली के बाल्मीकि बस्ती चुराना मोहल्ला में 2 दिन पूर्व पुरानी रंजिश के चलते जानवरों को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसमें संजय 35 वर्ष के गंभीर चोट आई सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायल को मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था हालत गंभीर होने पर दिल्ली रेफर कर दिया मंगलवार देर शाम उपचार के दौरान संजय की मौत हो गई मौत की सूचना पर परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई और शव के आने की इंतजार करने लगे ।


बुधवार  देर शाम अब शव घर पर पहुँचा तो शव को देख परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे और रोड को जाम लगाने की कोशिश करने लगे । जाम लगने की आशंका को देखते हुए इलाका पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया और झगड़े की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया वहीं मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 8 /10 नामजद लोगों ने मेरे भाई पर हमला बोल दिया और हमले में घायल कर दिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई उपचार के दौरान मेरे भाई की मृत्यु हो गई है परंतु आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है । शव को रोड पर रख मुआवजे की मांग की जा रही है ।



Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने