सौतेली बहन ने प्रेमी को फंसाने के लिए ऐसा कदम उठाया कि कांप उठी रूह जाने क्या पूरा मामला

 


शादी का दबाव डालने के लिए पहले अपनी बहन को गायब किया और उसका गला दबाकर हत्या कर शव को पास ही तालाब में फेंक दिया ताकि इसका इल्जाम प्रेमी पवन तोमर पर लगे और दबाब बनाकर सुनीता उससे शादी कर सके।यूपी के फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद इलाके में बीते दिवस सुबह 6:00 बजे 6 वर्ष की लड़की अचानक गायब हो गई। परिजनों को शक था कि बच्ची का अपहरण किया गया है।

 पुलिस जांच में जुटी तो पाया कि लड़की की सौतली बड़ी बहन सुनीता का गांव के ही एक लड़के पवन तोमर से प्रेम संबंध है। पवन तोमर के दो बच्चे हैं, इसलिए पवन तोमर शादी को तैयार नहीं था। लेकिन प्रेम में डूबी सुनीता हर हालत में पवन तोमर से शादी करना चाहती थी। इसीलिए एक साजिश के तहत पहले उसने अपनी छोटी बहन को गायब किया और अपने घर पर ही पवन तोमर की तरफ से लिखा कागज चस्पा कर दिए। जिसमें लिखा के यदि सुनीता की शादी पवन तोमर से नहीं हुई तो पवन तोमर बच्ची की हत्या कर देगा।

लेकिन पुलिस ने जब पवन तोमर से बात की तो अपहरण का शक सौतेली बहन सुनीता की ओर घूम गया। पुलिस ने सुनीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सुनीता ने बताया कि उसने पवन तोमर को फंसाने की नियत से अपनी 6 वर्ष की बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और पड़ोस में ही एक तालाब में शव फेंक दिया। सुनीता की निशानदेही पर पुलिस ने शव को तालाब से बरामद किया तथा पोस्टमार्टम कराया पोस्टमार्टम में भी गला दबाकर हत्या करना कहा गया। फिलहाल पुलिस ने सुनीता को उसकी बहन की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है तथा जेल भेज दिया है।


अजय कुमार पांडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद ने कहा कि कल 6 वर्ष की एक बच्ची गायब हो गई थी जिसमें तफ्तीश की गई तो पाया कि सौतेली बड़ी बहन सुनीता का प्रेम संबंध पवन तोमर से चल रहा था पवन तोमर शादी को तैयार नहीं था इसी को लेकर ही सुनीता ने पहले अपनी छोटी बहन को गायब किया उसकी गला दबाकर हत्या की और शव को तालाब में फेंक दिया ताकि इसका इल्जाम पवन तोमर पर लग जाए और पवन तोमर से शादी हो सके फिलहाल पुलिस ने सुनीता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने