बर्थ डे मनाने गये जौनपुर के विकास खण्ड डोभी में तैनात ग्राम विकास अधिकारी की हत्या

   

जौनपुर। जनपद गाजीपुर नगर के थाना  कोतवाली स्थित कालिका ढाबे पर बीती देर रात को बर्थडे सेलिब्रेट करने गए गोराबाजार निवासी ग्राम विकास अधिकारी विजय यादव (24) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वहीं उनका बड़ा भाई सोम यादव (35) गंभीर रूप से घायल है, जिसका ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज चल रहा है। पुलिस इस बाबत ढाबे के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  
नायब तहसीलदार पद से सेवानिवृत्त महेंद्र यादव के पुत्र विजय यादव का बुधवार को जन्मदिन था। जो जौनपुर स्थित विकास खण्ड डोभी में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात हैं। वह अपने दोस्तों के साथ अपने घर जनपद गाजीपुर के नगर कोतावली के तुलसीपुर स्थित कालिका ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। इसमें विजय यादव व उनके बड़े भाई सोम यादव को लोगों ने इतना मारा कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विजय को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजवाया, जहां उसकी मौत हो गई। जबकि सोम की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। विजय यादव जौनपुर के विकास खण्ड डोभी में ग्राम विकास अधिकारी के पद तैनात थे।
वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ढाबे के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस के अनुसार ढाबे पर कई बोतल फूटे हुए मिले हैं। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन को लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने