कुत्तों का आतंक नोचकर खा गये युवक का आधा सर कान और नाक घटना चर्चा का बिषय



बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के मेडिसिन वार्ड में भर्ती एक युवक आज शनिवार तड़के चार बजे दूसरी मंजिल स्थित शौचालय के दरवाजे की खिड़की से नीचे गिर गया। सुबह गार्डों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवक की नाक, कान के साथ ही सिर का आधा हिस्सा भी गायब है। माना जा रहा है कि परिसर में घूमने वाले कुत्तों ने नाक, कान और सिर खा डाला है। युवक की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर पश्चिमी तूराबाड़ी के रहने वाले राजेंद्र के पुत्र 32 वर्षीय संजय के रूप में हुई है। वह खोराबार थाना क्षेत्र के नदुआ बालू घाट पर मुंशी का काम करता था। पेट में दिक्कत होने पर उसे 16 मार्च को मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसका वार्ड नंबर नौ के बेड नंबर 21 पर इलाज चल रहा था।

संजय की मां यशोदा देवी रात मेडिकल कॉलेज में उसकी देखभाल के लिए रुकी हुई थीं। परिवार के अन्य सदस्य घर चले गए थे। यशोदा ने बताया कि सुबह चार बजे संजय ने बेचैनी की शिकायत की और पानी मांगा। उसे पानी दिया तो उसने शौचालय जाने की बात कही। संजय शौचालय चला गया और काफी देर तक नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की है। उसकी तलाश करते हुए नीचे आई तो लोगों ने बताया कि वह फर्श पर गिरा हुआ है।

मेडिकल कॉलेज में मेडिसिन विभाग के दूसरे मंजिल पर स्थित शौचालय की खिड़की के बाहरी हिस्से में जाली लगी हुई है लेकिन जिस शौचालय में संजय गया था उसकी खिड़की के बाहरी हिस्से में जाली नहीं लगी हुई है। सुबह मौके पर पहुंचे लोगों ने खिड़की भी खुली देखी।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की जब लोग मेडिसिन वार्ड के पिछले हिस्से में पहुंचे तो वहां कई कुत्ते युवक के शरीर को नोंच रहे थे। किसी तरह कुत्तों को भगाया गया। भगाने वालों पर भी कुत्ते हमलावर हो रहे थे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने