कोरोना ने लील लिया आज एक पत्रकार का जीवन





जौनपुर।  जनपद में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना अब लोगों की मौत का कारक बनता नजर आ रहा है। आज जनपद के तहसील मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित कस्बा निवासी एक पत्रकार को अपनी चपेट में लेकर काल के गाल में पहुंचा दिया है। इस घटना ने जिले की मीडिया को झंकझोर दिया है। 
बतादे तहसील मड़ियाहूं से समाचार पत्रों से जुड़ कर जनता की आवाज बने इकबाल खान नामक पत्रकार की कोरोना संक्रमण के चलते आज सुबह लगभग सात बजे के आसपास वाराणसी स्थित नोवा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी है। बतादे कि इकबाल खान चन्द दिवस पहले कोरोना से पीड़ित होते ही बेहतर उपचार के लिए वाराणसी के नोवा अस्पताल में भर्ती हो गये थे। जहां उनका उपचार चल रहा था। 
परिवार के लोगों की माने तो संक्रमित होने के बाद जब से उनका उपचार शुरू हुआ उन्हें दवाओ से कोई राहत मिलने के बजाय तबीयत बिगड़ती गयी परिणाम स्वरूप आज सुबह उनकी मौत हो गयी। 
इस तरह जनपद के आंकड़े पर नजर डाला जाये तो एक सप्ताह के अन्दर जनपद में कोविड 19 के चलते चार मौतें हो चुकी है। जिला प्रशासन इसके बचाव के लिए सरकार द्वारा तय नियमों का अनुपालन कराने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद भी पंचायत के चुनाव में सरकार की गाइड लाइन का कोई असर नहीं है। नागरिक दो गज की दूरी मास्क है जरूरी का पालन नहीं कर रहे हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत