आक्सीजन के लिए भाजपा नेता बैठ गए धरने पर सीडीओ के खिलाफ लगाया नारा



रायबरेली में ऑक्सीजन को लेकर के लगातार हाहाकार मचा हुआ है। जिले के अस्पतालों में ऑक्सीजन ना के बराबर है और जो मरीज होम क्वारंटाइन हैं उनकी भी ऑक्सीजन की जरूरत पूरी नहीं हो पा रही है। ऐसे में खुद भाजपा के नेता अपनी सरकार के शासन काल में डीएम आवास पर धरने पर बैठने के लिए मजबूर हो गये और सीडीओ अभिषेक गोयल के खिलाफ नारे लगाने लगे। बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी विजय बाजपेई को काफी समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं माने और डीएम आवास के बाहर ही धरना देने लगे। आवास के बाहर ही उन्होंने सीडीओ को फोन लगाया, लेकिन सीडीओ ने उनसे काफी बदतमीजी से बात की। 
बीजेपी नेता विजय बाजपेई का कहना था कि सीडीओ साहब का रवैया किसी से छिपा नहीं है। फोन पर अगर उनसे मदद मांगी जाती है तो वह फोन काट देते हैं और अगर ज्यादा रिक्वेस्ट की जाए तो बदतमीजी पर उतारू हो जाते हैं। सीडीओ साहब पर कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि नेता जी का कहना है कि डीएम वैभव श्रीवास्तव ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि सभी मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराई जाएगी जिले में कोई भी व्यक्ति ऑक्सीजन की कमी से दम नहीं तोड़ेगा। जिले में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन प्रशासन ऑक्सीजन की कमी पूरी करने में असफल रहा है। प्रशासन के लोग ही सिलेंडर डंप कर रहे हैं। आम आदमी को सिलेंडर मिल नहीं पा रहे हैं। ऐसे में सत्ताधारी नेताओं ने भी अब प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वही डीएम वैभव श्रीवास्तव के समझाने के बाद बीजेपी नेता सांत हो गए और उन्होंने भरोसा दिलाया की हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने