बदलापुर थाना इलाके में चली गोली, युवक की मौत,जानें पूरी घटना क्या है


जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात दावत के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आरंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस का कहना है कहीं से खरीदे गए अवैध तमंचा देखते समय लापरवाही बस गोली चल गई। बदलापुर थाना क्षेत्र के छंगापुर गांव के निवासी दुखरन सिंह के यहां कुछ रिश्तेदारों के आने पर दावत का इंतजाम किया गया था। 
खबर है कि दुखरन सिंह के 27 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह व उसका चचेरा भाई राहुल सिंह तमंचा देख रहे थे। इसी बीच लापरवाही बस गोली चल गई जो मुकेश सिंह के सीने में बाईं तरफ लग गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से अफरा-तफरी मच गई। परिजन रोने-बिलखने लगे। खबर लगते ही थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय पहुंचकर मौके पर सहयोगियों के साथ पहुंचकर छानबीन में जुट गए। उन्होंने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। रात में ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह व पुलिस उपाधीक्षक चोब सिंह भी घटनास्थल पर आ गए। 
मृतक के परिजनों से पुलिस अधिकारियों ने घटना के बारे में गहन पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक ने का कहना है कि गोली 315 बोर के तमंचे से चली है। तहरीर मिल गई है। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि तमंचा कहीं से खरीदा गया था। मुकेश व चचेरा भाई राहुल उसे देख रहेे थे, इसी बीच लापरवाही के चलते गोली चल गईऔर घटना हो गयी है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम