राम अचल राजभर को बसपा से निकाले जाने से नाराज राजभर समाज के लोंगो ने छोड़ा पार्टी


जौनपुर। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर को पार्टी से निष्कासित किये जाने के बाद अब पूर्वांचल के बसपाईयों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। राजभर समाज में नेतृत्व के निर्णय से खलबली मच गई है। 
आज जनपद के एक होटल में राजभर समाज के लोगों ने बड़ी बैठक करते हुए भारी संख्या बसपा की सदस्यस्यता से इस्तीफा दे दिया और कहा कि जिस दल में उसके समाज के अगुआ का सम्मान नहीं है उस दल के साथ रहना कठिन हो गया है। 
वाराणसी मंडल के सेक्टर प्रभारी पद से इस्तीफा देने वाले संजय राजभर ने कहा राम अचल राजभर पूरी निष्ठा और इमानदारी के साथ बसपा से जुड़े रहे लेकिन मायावती जी ने झूठा आरोप लगा कर उन्हे पार्टी से निकाल दिया अब पूर्वांचल का राजभर समाज बसपा से अलग हो जायेगा। आज इस्तीफा देने वालों में मुख्य रूप से रामधीन राजभर, राकेश राजभर, महेंद्र राजभर, मुन्ना लाल राजभर, अशोक कुमार गौतम, पिन्टू राजभर आदि नाम है जो त्याग पत्र प्रदेश बसपा अध्यक्ष को भेजा है इसमें लगभग सभी पार्टी के पदाधिकारी है।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी