फिर पुलिस हिरासत से हथकड़ी निकाल कर बदमाश हुआ फरार,कड़ी मशक्कत के बाद हुआ गिरफ्तार

 


जौनपुर। जनपद मुख्यालय से लगभग 50  किमी दूर स्थित थाना महराजगंज पुलिस की हिरासत से आज एक लूट कान्ड केअपराधी को फरार होते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया।  महराजगंज में लूट का आरोपी हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर फरार हो गया। वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । हालांकि दो घंटे बाद पुलिस ने फरार आरोपी को काफी मशक्कत के बाद सवंसा गांव से गिरफ्तार कर लिया। 

खबर है कि पुलिस लूट के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को मेडिकल कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज ले गई थी। स्वास्थ्य केंद्र में मौका देखकर अपराधी सौरभ सिंह निवासी सवंसा हथकड़ी निकाल कर फरार हो गया। स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मौजूद सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। इसमें अपराधी के तेजी से भागने और पीछे-पीछे पुलिसकर्मियों के दौड़ लगाने की पूरी तस्वीर है।

दूसरी ओर आरोपी के भागने की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग शुरू की मगर फरार अपराथी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी अपने गांव की ओर गया है। इस सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और फरार आरोपी को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस पूरे मामले को दबाने में जुटी रही। 


साथ के दो आरोपी कपिल गौड़ एवं रवि निवासी मस्थरी को थाने से सिपाही अमरनाथ व एक और सिपाही के साथ मेडिकल मुआयना कराने लेकर आए थे। दूसरे सिपाही का नाम पूछा गया तो उन्‍होने अपना बैच निकाल कर जेब में रख दिया और नाम बताने से परहेज कर गया। वहीं अपराधी के फरार होने से पुलिस के मुस्तैदी की सारी कहानी की पोल खुल गयी है। बता दें कि हाल ही में जनपद के गौराबादशाहपुर थाने के अन्दर से इनामी बदमाश चंदन सोनकर हथकड़ी सहित  फरार हो गया था। तब पुलिस महकमे की काफी किरकिरी हुई थी। 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत