फिर पुलिस हिरासत से हथकड़ी निकाल कर बदमाश हुआ फरार,कड़ी मशक्कत के बाद हुआ गिरफ्तार

 


जौनपुर। जनपद मुख्यालय से लगभग 50  किमी दूर स्थित थाना महराजगंज पुलिस की हिरासत से आज एक लूट कान्ड केअपराधी को फरार होते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया।  महराजगंज में लूट का आरोपी हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर फरार हो गया। वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । हालांकि दो घंटे बाद पुलिस ने फरार आरोपी को काफी मशक्कत के बाद सवंसा गांव से गिरफ्तार कर लिया। 

खबर है कि पुलिस लूट के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को मेडिकल कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज ले गई थी। स्वास्थ्य केंद्र में मौका देखकर अपराधी सौरभ सिंह निवासी सवंसा हथकड़ी निकाल कर फरार हो गया। स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मौजूद सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। इसमें अपराधी के तेजी से भागने और पीछे-पीछे पुलिसकर्मियों के दौड़ लगाने की पूरी तस्वीर है।

दूसरी ओर आरोपी के भागने की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग शुरू की मगर फरार अपराथी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी अपने गांव की ओर गया है। इस सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और फरार आरोपी को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस पूरे मामले को दबाने में जुटी रही। 


साथ के दो आरोपी कपिल गौड़ एवं रवि निवासी मस्थरी को थाने से सिपाही अमरनाथ व एक और सिपाही के साथ मेडिकल मुआयना कराने लेकर आए थे। दूसरे सिपाही का नाम पूछा गया तो उन्‍होने अपना बैच निकाल कर जेब में रख दिया और नाम बताने से परहेज कर गया। वहीं अपराधी के फरार होने से पुलिस के मुस्तैदी की सारी कहानी की पोल खुल गयी है। बता दें कि हाल ही में जनपद के गौराबादशाहपुर थाने के अन्दर से इनामी बदमाश चंदन सोनकर हथकड़ी सहित  फरार हो गया था। तब पुलिस महकमे की काफी किरकिरी हुई थी। 




Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड