यूपी में एक और बाबा की संदिग्ध हालात में हुई मौत मचा हडकंप, पुलिस दो को लिया हिरासत में मामले की जांच शुरू


उत्तर प्रदेश में एक महंत की मौत को प्रदेश की सियासत में आया भूचाल अभी थमा नहीं था कि जनपद  सीतापुर में दूसरे बाबा की संदिग्ध परिस्थित में मौत ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि कहीं संतो की लाश पर सियासत की रोटी तो नहीं पकने वाली है। 
जी  हां जनपद सीतापुर के थाना नैमिषारण्य इलाके में बाबा भारती के आश्रम के सेवादार संत की संदिग्ध परिस्थित में बुधवार की देर रात मौत हो गई। बाबा के मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच किया जा रही है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
नैमिषारण्य इलाके में भैरमपुर मार्ग के पास बाबा भारती का आश्रम है, जहां पर भैरमपुर निवासी बाबा बालक दास (44) सेवादार थे। बताया जाता है कि बुधवार की देर रात सेवादार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।
आसपास के लोगों का कहना है कि रात में अचानक पेट में तेज दर्द होने की वजह से बाबा पास के एक मेडिकल स्टोर से दवा लेकर वापस आ रहे थे। रास्ते में दर्द इतना तेज हो गया कि  पेट पकड़कर बैठ गये और जोर-जोर से रोने लगे। सूचना पाकर बाबा भारती मौके पर पहुंचे।
पुलिस को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद डॉक्टर भी आए, लेकिन तब तक सेवादार की मौत हो चुकी थी। 
सूचना पाकर एएसपी साउथ एनपी सिंह, सीओ मिश्रिख महेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।
दोनों से पूछताछ चल रही है। सीओ मिश्रिख महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम