यूपी में एक और बाबा की संदिग्ध हालात में हुई मौत मचा हडकंप, पुलिस दो को लिया हिरासत में मामले की जांच शुरू


उत्तर प्रदेश में एक महंत की मौत को प्रदेश की सियासत में आया भूचाल अभी थमा नहीं था कि जनपद  सीतापुर में दूसरे बाबा की संदिग्ध परिस्थित में मौत ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि कहीं संतो की लाश पर सियासत की रोटी तो नहीं पकने वाली है। 
जी  हां जनपद सीतापुर के थाना नैमिषारण्य इलाके में बाबा भारती के आश्रम के सेवादार संत की संदिग्ध परिस्थित में बुधवार की देर रात मौत हो गई। बाबा के मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच किया जा रही है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
नैमिषारण्य इलाके में भैरमपुर मार्ग के पास बाबा भारती का आश्रम है, जहां पर भैरमपुर निवासी बाबा बालक दास (44) सेवादार थे। बताया जाता है कि बुधवार की देर रात सेवादार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।
आसपास के लोगों का कहना है कि रात में अचानक पेट में तेज दर्द होने की वजह से बाबा पास के एक मेडिकल स्टोर से दवा लेकर वापस आ रहे थे। रास्ते में दर्द इतना तेज हो गया कि  पेट पकड़कर बैठ गये और जोर-जोर से रोने लगे। सूचना पाकर बाबा भारती मौके पर पहुंचे।
पुलिस को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद डॉक्टर भी आए, लेकिन तब तक सेवादार की मौत हो चुकी थी। 
सूचना पाकर एएसपी साउथ एनपी सिंह, सीओ मिश्रिख महेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।
दोनों से पूछताछ चल रही है। सीओ मिश्रिख महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत