जीआरपी पुलिस की कहानी पहले फर्जी शादी फिर महिला का योन शोषण, अब मामला पुलिस के पास,आडियो वायरल


रायबरेली जीआरपी में तैनात एक कॉन्स्टेबल पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि कॉन्स्टेबल ने पहले आर्य समाज से उसके साथ हिंदू रीति-रिवाज से विवाह रचाया और फिर पांच माह तक उसके साथ यौन शोषण किया। मामले के प्रकाश में आने के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
जानकारी के अनुसार जीआरपी सिपाही पर आरोप लगाने वाली पीड़िता उन्नाव जिले के एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़िता ने बताया कि कॉन्स्टेबल अमरदीप कुशवाहा हरदोई जिले के शाहगंज मल्लावां अंतर्गत गौरी चौराहे का निवासी है। वो पांच माह से हमारा यौन शोषण करता रहा।
दोनों के बीच का एक ऑडियो भी हुआ था वायरल पीड़िता का 6 जुलाई का सिपाही से बातचीत का एक ऑडियो प्रकाश में आया है।

जिसमें पीड़िता सिपाही से कह रही है फोन क्यों नही उठा रहे थे। जवाब मिला थाने पर थे। थाने में क्या कर रहे? थाने में रिपोर्ट हो गई है। हमारे तीनों लोगों के नाम काहे के लिए। फिर टॉपिक चेंज हो गया। हमसे क्या कह रहे थे घर पर जाएंगे तो बात करेंगे। सिपाही बोल रहा अरे यार हम यही में पड़े हैं रिपोर्ट हो गई। तब पीड़िता कह रही 6 जुलाई को है तुम्हारी शादी। सामने से सिपाही बोला हम मना कर रहे हैं। कब मना कर रहे हो। इतने दिन से बात कर रहे हो तो क्यों नही बताए कि 6 जुलाई को डेट निकली है।
कॉन्स्टेबल बार बार कहता रहा एक ही बात हमको तो अभी पता चला तुमको तो हर चीज तुरंत पता चलती है। हमने आज पिंटू से बात किया तो पता चला 6 जुलाई को पक्का है। नहीं होगी, हमने तुमसे बोला था न मुझसे बातें कोई छिपाओ नहीं। अरे हमको जब मालूम होगा तो हम बताए न। हम कैसे मान लें तुमको कोई चीज मालूम नही पड़ता है। जब तुमको परसो पता था तो यहां आए थे तो काहे नहीं बताया हमको। अब तो बात निकल गई हाथ से हमने कहा था न कि दुबारा बात पता चल गई कि शादी है तो हम बर्दाशत नहीं करेंगे। नहीं होगा बस। अब क्या फायदा। सुबह से हम तुमको फोन लगा रहे तो फोन नहीं उठाया। 2 मई को भी तो था कह रहे नहीं होगा। जेल ही जाना है तो मार के जाएंगे या खुद ही मर जाएंगे अब तो तुम्हारी बाते यहां तक होने लगी थीं। अभी भी बोल रहे संभाल लो बहुत टाइम है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

विधायक और सपा नेता के बीच मारपीट की घटना का जानें सच है क्या,आखिर जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार