पूर्व मंत्री ओमप्रकाश श्रीवास्तव के निधन सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन


जौनपुर ।अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जौनपुर द्वारा आयोजित पूर्व मंत्री ओमप्रकाश श्रीवास्तव के निधनोपरान्त आयोजित सर्वदलीय श्रंद्धाजलि सभा में प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री एमएलसी विधायक पूर्व विधायक सहित अनेक सामाजिक संगठनों व कायस्थ महासभा के लोगो ने श्रंद्धाजलि सभा में भाग लिया भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी लक्ष्मण आर्चय  ने कहा कि ओमप्रकाश ईमानदारी व सुचिता के पराकाष्ठा थे उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित कर दिया मैं उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ  प्रदेश अध्यक्ष इन्द्रशेन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में  किया गया। राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि जो आज हैं वे कल नहीं रहेंगे, जो कल थे वे आज नहीं हैं। उन्होंने कहा कि होने और आने जाने का यह सिलसिला लगातार चलता रहेगा। इसलिए किसी को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि हम हैं, हम ही रहेंगे ओमप्रकाश जी जौनपुर के शान थे जिन्होंने राजनीतिक क्षेत्र में जौनपुर का नाम पूरे देश में किया था ।
पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय ने कहा कि उनकी सादगी व सरलता का उल्लेख आज भी हर जगह होता है  ओमप्रकाश श्रीवास्तव  ने सरकार के दायित्व को एक धागे में पिरोकर राजनीति की। ओम प्रकाश श्रीवास्तव के साथ एक नेता, बड़े भाई और एक मित्र के रूप में रिश्ता था। 
पूर्व एमएलसी मडीशंकर पांडेय ने कहा कि ओम प्रकाश श्रीवास्तव ने स्वास्थ्य मंत्रालय का दायित्व संभाला तो चर्चा होने लगी । आज नही कल और बड़े नेता के रूप में उनको देखा जाएगा और वे प्रदेश व देश की राजनीति में एक अलग पहचान बनाई।
पूर्व एमएलसी कुँवर वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि शासन चलाने के लिए जो दृढ़त्व चाहिए वह उनमें थी। उन्होंने साबित कर दिया राजनीति सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि समाज बनाने के लिए की जाती है। 
पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश श्रीवास्तव जैसे महान लोग अपने पीछे एक लंबी रेखा छोड़कर जाते हैं। उससे दूर तक प्रकाश रहता है।
बदलापुर विधायक रमेश मिश्रा ने कहा कि  ओम प्रकाश श्रीवास्तव  ने गांव, गरीब और किसान के दुख को अपनी पैदाइश से समझा था।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि छोटे का बड़ा बनना महानता होती है वे हमेशा सबका सम्मान करते थे डा पी सी विश्कर्मा पूर्व डीन विधि ने कहा कि ओमप्रकाश जी पारदर्शिता, मूल्यों एवं आदर्शों के प्रति दृढ़ता एवं समर्पण का भाव रहता था
 नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष दिनेश टंडन ने कहा कि जब तक लोकतंत्र में मौजूद रहेगा तब तक ओम प्रकाश श्रीवास्तव  के बारे में श्रद्धा और सम्मान का भाव बना रहेगा।
कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इन्द्रशेन श्रीवास्तव मुन्ना व कायस्थ महासभा जिलाध्यक्ष नीलमणी श्रीवास्तव ने जिले के किसी भी पार्क में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश श्रीवास्तव जी की प्रतिमा किसी भी पार्क में लगाने हेतु राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव जी को मांगपत्र दिया।
श्रंद्धाजलि सभा को वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार श्रीवास्तव वरिष्ठ अधिवक्ता दुष्यन्त सिंह वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेंद्र प्रताप सिंह वरिष्ठ अधिवक्ता बजरंग प्रसाद श्रीवास्तव वरिष्ठ नेता डॉ दिनेश सिंह बब्बू पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव वरिष्ठ अधिवक्ता गिरीश चन्द श्रीवास्तव पूर्व जिला जज अजय श्रीवास्तव राकेश श्रीवास्तव साधु आनंद मोहन श्रीवास्तव प्रदीप श्रीवास्तव रवि श्रीवास्तव प्रदीप अस्थाना राकेश श्रीवास्तव एडवोकेट आलोक वर्मा मनीष श्रीवास्तव सभासद जेब्रा के अध्यक्ष संजय सेठ प्रदेश सचिव श्रीकांत श्रीवास्तव डॉ देवेश चन्द उपाध्याय मेराज हैदर दीवानी बार के उपाध्यक्ष अरुण कुमार प्रजापति पूर्व मंत्री अधिवक्ता संघ जयप्रकाश कामरेड युवा नेता पप्पू यादव आदि लोगो ने अपना विचार करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया ।संचालन राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने किया धन्यवाद मंत्री जी के पुत्र मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम