28 अक्टूबर को कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी एवम पेंशनर्स अपनी मांगों को लेकर करेंगेआवाज़ बुलन्द।


जिला मुख्यालय कलक्ट्रेट परिसर में होगा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन।

अधिकार मंच के पदाधिकारियों ने बैठक कर बनाई रणनीति।

बैठक को सम्बोधित करते हुए मंच के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ल ने कहा 28 अक्टूबर, 2021 दिन बृहस्पतिवार को शिक्षक,कर्मचारी,अधिकारी एवम पेंशनर्स कलेक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर अपनी मांगों के लिए एकत्रित होकर धरना देंगे। इसके लिए समस्त घटक संगठनों को अपने सदस्यों में व्यापक प्रचार प्रसार करना है। मंच के महासचिव शिवमोहन श्रीवास्तव ने कहा कि इतिहास साक्षी है कि कर्मचारी शिक्षक जब-जब अपने अधिकारों के लिए खड़ा हुआ है राजसत्ता को झुकना पड़ा है  और इसे अपनी इस शाख को कायम रखा है।

मंच के जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा यदि सरकार ने हमारी न्यायोचित मांगों पर विचार नहीं किया तथा पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य मागे शीघ्र नहीं मानी तो हम प्रान्तीय अध्यक्ष डॉ0 दिनेश चंद्र शर्मा जी के नेतृत्व में इससे भी बड़े आन्दोलन के लिए तैयार है हम सभी घटक संगठन अपने-अपने संगठन से भारी संख्या में कर्मचारी, शिक्षकों के साथ-साथ 28 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर समय से उपस्थित होकर आन्दोलन को सफल बनाएंगे। मंच के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सी0बी0 सिंह कहा कि हमें इस आन्दोलन को बहुत ही धैर्य से संचालित करना है हमे सदैव मुह से शक्कर, पैर में टक्कर तथा दिल में आग जैसे मंत्र को मानते हुए कार्य करना है।

बैठक में आन्दोलन के लिए सभी घटक संगठनों ने अपनी-अपनी रणनीति साझा की।
बैठक मेंकर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवम पेंशनर्स अधिकार मंच के पदाधिकारी  चंद्रशेखर सिंह, प्रदीप कुमार सिंह , ई0 राजेन्द्र सिंह, संजय चौधरी, डॉ फूलचंद कन्नौजिया, शिवकुमार यादव, अमर बहादुर यादव, तेज बहादुर यादव,हीरालाल भारती,अखिलेश कुमार,दयाराम गुप्ता, रामकृष्ण पाल,सुजीत कुमार सिंह,राजीव कुमार रोशन, सुरेश अस्थाना,पवन मौर्य,विजय प्रताप सिंह,सुनील सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।
बैठक के बाद पदाधिकारियों द्वारा जन जागरण हेतु कचहरी में स्थित कार्यालयों का भ्रमण किया गया ।
कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच की एक बैठक मच अध्यक्ष अरविंद शुक्ला की अध्यक्षता में कचहरी स्थित सेवानिवृत कर्मचारी एवम पेंशनर्स कार्यालय में आयोजित की गयी। बैठक का संचालन मंच के महासचिव शिवमोहन श्रीवास्तव ने किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर