वाइक कार के भीषण टक्कर में तीन युवको की मौत,पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई



जौनपुर। थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित कलान चौराहा के पास बीती देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवको की मौत हो गयी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तीनो शवो को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई करने के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से दीपावली की रात परिवार में कोहराम मच गया और मातमी संन्नाटा छा गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार जनपद सुल्तानपुर के अखन्ड नगर से तीनो युवक एक व्यक्ति के साथ कलान गांव में पहुंचाने आये थे। देर रात लगभग 11 बजै के आसपास फिर तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे कि जैसे ही कलान चौराहे पर पहुंचे वाइक का वैलेन्स बिगड़ा और सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से भीषण टक्कर हो गयी तीनो युवको को इतनी गहरी चोटे आयी कि तीनो मौके पर ही कालकवलित हो गये। 
दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आस पास के लोग दौड़ कर घटना स्थल पर पहुंचे तीनो को मृत देख कर सन्न रह गये और घटना की सूचना पुलिस को दिया । खबर आते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी और तोनों शवो को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई शुरू कर दिया। आज शुक्रवार को तीनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने तीनो मृतक युवको की शिनाख्त अतुल पुत्र संजय, अलसरान पुत्र मखंचू निवासी शाहगंज डिहिया एवं रोहित 20 को गाजियाबाद का होना बताया गया है। 
खबर है कि तीनो युवक नशे में बताये जा रहे है।घटना की खबर वायरल होते ही परिवार में कोहराम मच गया लोग दीपावली पर्व मनाने के बजाय मातमी सन्नाटे में डूब गये है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर