दहशतगर्दों का पत्र इन मन्दिरों एवं रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था हुई कड़ी


उत्तर प्रदेश को एक बार फिर से दहशतगर्द दहलाने की साजिश रच रहे हैं। इस बार यूपी के नौ रेलवे स्टेशन और धार्मिक स्थल पर आतंकियों की बुरी नजर है। इसका खुलासा दहशत गर्दो के एक पत्र के जरिए हुआ है। 
दरअसल, यूपी के मेरठ में सिटी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर को करीब साढ़े 3 बजे के आसपास एक धमकी भरा पत्र मिला है। मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन अधीक्षक के नाम से भेजे गए इस पत्र में लिखा है कि मैं अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लूंगा। इसके बाद से सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 
धमकी भरे पत्र में लिखा है कि राजधानी लखनऊ, कानपुर, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, शाहजहांपुर समेत कई रेलवे स्टेशनों को 26 नवंबर को बम से उड़ा दिया जाएगा। जबकि 6 दिसंबर को राम नगरी अयोध्या के हनुमानगढ़ी, रामजन्मभूमि, इलाहाबाद, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर समेत यूपी के कई मंदिरों को बम से उड़ाया जाएगा। इसके साथ ही इस पत्र में लिखा है कि मैं अपने जिहादियों की मौत का बदला लेकर रहूंगा। खुदा मुझे माफ कर देना, हम हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर