आखिर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों किया, पुलिस जांच में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना शाहगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मुहल्ला पुरानी बाजार में एक महिला ने अपने कमरे में लगे पंखे में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आज सुबह बच्चे जागे तो घटना की जानकारी हुई। आत्महत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। परिवार वालो  का कहना है कि महिला मानसिक तौर पर तनावग्रस्त चल रही थी। इसी मनोदशा में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।  

नगर के घास मंडी मार्ग स्थित पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी योगेन्द्र मद्धेशिया रोजी-रोटी के सिलसिले में पटियाला (पंजाब) रहते हैं। उनकी 42 वर्षीय पत्नी मीरा देवी घर पर दो बेटियों 12 वर्षीय सानिया व पांच वर्षीय सृष्टि के साथ रहती थी। बड़ी बेटी 21 वर्षीय रोशनी की शादी हो चुकी है। गुरुवार की रात भोजन करने के बाद मीरा देवी कमरे में सोने चली गई। शुक्रवार की सुबह सानिया व सृष्टि जागीं तो काफी देर बाद भी मां के कमरे से बाहर न निकलने पर परेशान हो उठीं।

दरवाजा भीतर से बंद था। आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पड़ोसियों को जानकारी दी। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा किसी तरह से खोला तो कमरे में पंखे में साड़ी से फंदे के सहारे मीरा देवी का शव लटका मिला। इससे घर में कोहराम मच गया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम