आखिर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों किया, पुलिस जांच में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना शाहगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मुहल्ला पुरानी बाजार में एक महिला ने अपने कमरे में लगे पंखे में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आज सुबह बच्चे जागे तो घटना की जानकारी हुई। आत्महत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। परिवार वालो  का कहना है कि महिला मानसिक तौर पर तनावग्रस्त चल रही थी। इसी मनोदशा में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।  

नगर के घास मंडी मार्ग स्थित पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी योगेन्द्र मद्धेशिया रोजी-रोटी के सिलसिले में पटियाला (पंजाब) रहते हैं। उनकी 42 वर्षीय पत्नी मीरा देवी घर पर दो बेटियों 12 वर्षीय सानिया व पांच वर्षीय सृष्टि के साथ रहती थी। बड़ी बेटी 21 वर्षीय रोशनी की शादी हो चुकी है। गुरुवार की रात भोजन करने के बाद मीरा देवी कमरे में सोने चली गई। शुक्रवार की सुबह सानिया व सृष्टि जागीं तो काफी देर बाद भी मां के कमरे से बाहर न निकलने पर परेशान हो उठीं।

दरवाजा भीतर से बंद था। आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पड़ोसियों को जानकारी दी। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा किसी तरह से खोला तो कमरे में पंखे में साड़ी से फंदे के सहारे मीरा देवी का शव लटका मिला। इससे घर में कोहराम मच गया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर