मतदाताओ को जागरूक करने हेतु गायन प्रतियोगिता की अन्तिम तिथि 22 जनवरी


स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत  मतदाताओं को 7 मार्च को मतदान करने के लिए जागरुक करने हेतु आनलाइन सिंगिंग/गायन प्रतियोगिता आयोजित किया गया है। जिसमें आयु 18 वर्ष से ऊपर के महिला/पुरुष भाग ले सकते हैं। 
 अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम प्रकाश ने बताया कि गीत में- मतदाता को जागरूक करते हुए विधानसभा चुनाव 2022 में जौनपुर वासियों से 7 मार्च को मतदान करने की अपील आदि के बोल हों। गाना अधिकतम 6 मिनट तक का हो, जिसे विडियो या आडियो में बनाकर 19 जनवरी तक वाट्सअप नम्बर 8318686685 पर सेंड करना था। जिसे बढ़ा कर अन्तिम तिथि 22 जनवरी हो गई है। 
    उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाला किसी भी राजनीतिक दल का कार्यकर्ता न हो तथा गीत किसी भी राजनीतिक दल व प्रत्याशी के पक्ष/विपक्ष में न हों।
 उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि प्राप्त गीतों को निर्णायक मंडल द्वारा चयनित किया जायेगा। और बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। और मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों में व सोशल मीडिया के माध्यम से इन गीतों से लोगों को जागरूक व प्रेरित किया जायेगा। तथा सर्वश्रेष्ठ को जनपद का सहायक आईकान बनाया जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत