23 जनवरी को दो पालियों में होगी (टीईटी) शिक्षक पात्रता परीक्षा,जानें क्या है व्यवस्था


जौनपुर। शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) जनपद में 23 जनवरी (रविवार) को दो पालियों में आयोजित की जायेगी। परीक्षा को सकुशल, नकलवीहिन सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा कलेक्ट्रेट स्थिल प्रेक्षागृह में अधिकारियों एंव केन्द्र व्यवस्थापकों के साथ बैठक की गयी।
बैठक में जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि परीक्षा से सम्बन्धित सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। जनपद में प्रथम पाली में 68 एवं द्वितीय पाली में 44 केन्द्र बनायें गये है। प्रथम पाली में 41996 एवं द्वितीय पाली में 28146 अभ्यर्थी सम्मिलित होंगे। प्रथम पाली में 68 एवं द्वितीय में 44 केन्द्र व्यवस्थापकों, प्रथम पाली में 68 एवं द्वितीय में 44 स्टैटिक मजिस्ट्रेट, प्रथम पाली में 68 पर्यवेक्षक एवं द्वितीय में 44 पर्यवेक्षक, प्रथम पाली में 26 एवं द्वितीय पाली में 18 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 09 सचल दस्ते की डियूटी लगायी गयी है।
जिला विद्यालय निरीक्षक राजकुमार पडिंत ने बताया कि परीक्षा में कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाएगा। उन्होंने बताया इस संबंध में सभी प्रधानाचार्यों व केंद्र व्यवस्थापकों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा केंद्रों पर कोविड हेल्प डेस्क बनाई जाएगी थर्मल स्क्रीनिग की व्यवस्था भी की जाएगी। पर्याप्त मात्रा में आक्सीमीटर केंद्रों पर रखे जाएंगे। इसके अलावा कक्षों में सैनिटाइजर भी रखे जाएंगे। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, बीएसए गोऱखनाथ पटेल जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन