भाजयुमो ने फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला


जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान विगत दिनों उनकी सुरक्षा में चूक को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष दिव्यांसु सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष दिव्यांशु सिंह ने पुतला दहन करने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले को गैर जिम्मेदाराना तरीके से 20 मिनट तक रोक दिया गया था जो एक बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है। और इस पूरे मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी चुप्पी साधे हुए हैं।
पंजाब के कांग्रेस सरकार की इस हरकत के विरोध में भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के निर्देश पर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नाी का पुतला दहन का कार्यक्रम किया और पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग राष्ट्रपति से की गई।
उक्त अवसर पर महामंत्री विकास ओझा, जिला उपाध्यक्ष अजय यादव, जिला कोषाध्यक्ष श्रवण सिंह, सचिन तिवारी, प्रशांत सिंह,आयुष अस्थाना, शिवम राय आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम