कमाल खांन के निधन पर जौनपुर प्रेस क्लब के सदस्यों ने व्यक्त किया शोक


जौनपुर। एनडीटीवी के पत्रकार कमाल खांन के आकस्मिक निधन से पत्रकार जगत में शोक छा गया है। कमाल खांन के निधन की खबर वायरल होने के बाद यहां जनपद जौनपुर में जौनपुर प्रेस क्लब के लोंगो ने जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य की अध्यक्षता में शोक सभा कर मृत आत्मा की शान्ति एवं इस असह्य पीड़ा को सहन करने के लिए परिवार को शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है। 
इस अवसर पर अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने कहा कमाल खांन जी ऐसे निडर निर्भीक पत्रकार थे जो सच दिखाने और बताने के लिए बहुत ही गहराई तक जा कर खुलासा करते थे। उनके हर एक लफ्ज का अन्दाज सच के साथ रहता था। कभी न झुकने वाले संघर्ष शील पत्रकार को क्रूर काल ने आज हमारे बीच से छीन लिया है वह इस दुनियां को अलविदा कह कर गोलोक को सिधार गये है ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे। दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया। 
शोक सभा में जौनपुर प्रेस क्लब के महामंत्री शम्भुनाथ सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश कान्त पान्डेय, लोलारक दूबे,उपाध्यक्ष फूलचंद यादव, बृजेश यदुवंशी ,कोषाध्यक्ष आशीष पान्डेय, सुशील कुमार स्वामी  ,मो अब्बास, असलम, आसिफ खान, अजीत गिरी, छोटेलाल राजपूत ,अरूण श्रीवास्तव, दीपक सिंह रिंकू, दीपक मिश्रा ,रजनीश शुक्ला, श्वेताभ पान्डेय आदि पत्रकार गण उपस्थित रहकर मृत पत्रकार को श्रद्धासुमन अर्पित किया। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम